A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Paresh Rawal के सिर से हटी बड़ी मुसीबत, विवादित टिप्पणी मामले में हाई कोर्ट से मिली राहत

Paresh Rawal के सिर से हटी बड़ी मुसीबत, विवादित टिप्पणी मामले में हाई कोर्ट से मिली राहत

बीते साल गुजरात चुनाव के दौरान परेश रावल अपने एक बयान के चलते लोगों के निशाने पर आ गए थे। अब उन्हें इस मामले में कोर्ट से राहत मिल गई है।

Paresh Rawal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Paresh Rawal

Paresh Rawal relief from Big trouble: बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता परेश रावल बीते साल गुजरात चुनाव के दौरान रैली में दिए एक बयान के चलते सुर्खियों में थे। उन्होंने एक ऐसी बात कह दी थी जिसे लेकर बंगाल के लोग काफी नाराज हो गए थे। इस मामले में लोगों ने परेश को हाई कोर्ट तक घसीटा था। लेकिन अब उन्हें कलकत्ता हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। 

क्यों दी कोर्ट ने परेश को राहत 

दरअसल आज खबर आई है कि उच्च न्यायालय ने तलातला पुलिस को परेश की ओर से उस विवादित टिप्पणी के लिए कोई कठोर कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि परेश ने कहा था, "बंगालियों के लिए मछली पकाओ", जिसके बाद एक बड़ा समुदाय उनसे नाराज हो गया था। कोर्ट से राहत मिलने की वजह यह है कि परेश ने इस पर पहले ही माफी मांग ली थी। 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पूछताछ 

अब बताया जा रहा है कि कोर्ट ने आदेश दिया है, इस मामले में परेश से पूछताछ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जा सकती है। बता दें कि अदालत अब इस मामले अगली सुनवाई छह फरवरी को होगी। गौरतलब है कि बीते साल हुए गुजरात चुनाव के दौरान परेश रावल ने भाजपा की कई चुनावी रैलियों में हिस्सा लिया था। इस बयान के बाद जब विवाद बढ़ा था तो परेश ने माफी मांगते हुए सफाई दी थी कि उनका यह बयान अवैध "बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं" के संदर्भ में था।

पूजा हेगड़े के भाई की शादी में पहुंचे सलमान खान, स्टाइल ऐसा कि फटी रह गईं लोगों की आंखें

'शहजादा' में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो परेश जल्द ही  कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर 'शहजादा' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का तीसरा गाना आज ही रिलीज किया गया है। 

Chak De India की 'कोमल चौटाला' इस दिन लेंगी सात फेरे, 11 साल के रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड संग रचा रही हैं शादी

Latest Bollywood News