Friday, April 19, 2024
Advertisement

Chak De India की 'कोमल चौटाला' इस दिन लेंगी सात फेरे, 11 साल के रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड संग रचा रही हैं शादी

Chitrashi Rawat ने फिल्म 'चक दे इंडिया' में हरियाणा की छोरी का किरदार निभाकर खास पहचान बनाई थी। इस फिल्म के बाद चित्राशी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन, कुछ खास नाम नहीं कमा सकीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 02, 2023 18:52 IST
chitrashi rawat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CHITRASHI Komal Chautala aka Chitrashi Rawat all set to get married

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चक दे इंडिया' की 'कोमल चौटाला' तो आपको याद ही होंगी। इस फिल्म में कोमल चौटाला के किरदार में जान फूंकने वालीं Chitrashi Rawat रातोंरात स्टार बन गई थीं। देहरादून की रहने वालीं चित्राशी रावत सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। चित्राशी रावत अब अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी संग शादी रचाने वाली हैं। दोनों की मुलाकात साल 2012 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान चित्राशी ने अपनी शादी के डेट का भी खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: पूजा हेगड़े के भाई की शादी में पहुंचे सलमान खान, स्टाइल ऐसा कि फटी रह गईं लोगों की आंखें

Chitrashi Rawat ने बताया कि वह 4 फरवरी 2023 को शादी रचाने वाली हैं, इससे एक दिन पहले यानी 3 फरवरी को हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल सेरेमनी होगी। शादी में करीबी लोग और परिवार वाले ही शामिल होंगे। चित्राशी ने ये भी कहा कि वह अपनी शादी सिंपल तरीके से करना चाहती थीं। चित्राशी ने कहा कि वह देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाह रही थीं लेकिन, घर वालों ने उन्हें मनाया और कहा कि शादी एक बार होती है अच्छे से करो। चित्राशी ने कहा कि वह इस शादी के फंक्शन को ये सोचकर भी कर रही हैं कि इसी बहाने परिवार वाले और करीबी लोगों संग मस्ती हो जाएगी।

विनायक का सच सामने आते ही 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के दुश्मन बने दोस्त, सई और काकू ने साथ में लगाए ठुमके

चित्राशी के बारे में बात करें तो साल 2007 में रिलीज हुई शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'चक दे इंडिया' में चित्राशी ने हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था। फिल्म में उनका किरदार सफेद हेयरबैंड लगाए टॉम ब्वॉय लड़की का था जो कि दर्शकों को पसंद आया था। फिल्म में हरियाणा की छोरी बनी चित्राशी को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। 'चक दे इंडिया' में भले ही चित्राशी के किरदार ने खूब वाहवाही लूटी थी लेकिन, बॉलीवुड में वह कुछ खास नाम नहीं कमा सकीं। 

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने किया 'मैं खिलाड़ी' पर ऐसा डांस, लोग बार बार देख रहे VIDEO

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement