A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी से पहले लंदन की सड़कों पर इश्क लड़ाते दिखे राघव-परिणीति, Video Viral!

शादी से पहले लंदन की सड़कों पर इश्क लड़ाते दिखे राघव-परिणीति, Video Viral!

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन दोनों लंदन की सड़कों पर घूमते दिखे। एक फैन ने दोनों के साथ वीडियो पोस्ट किया है।

Parineeti Chopra, Raghav Chadha - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra and Raghav Chadha

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने हाल में सगाई की और अपने प्यार का ऐलान कर दिया। शादी की तस्वीरें लंबे समय तक सोशल मीडिया पर छाई रहीं। बी-टाउन की खूबसूरत हसीना Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुईं। दोनों को सगाई की खूब बधाई मिलीं। अब सोशल मीडिया पर दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

लंदन में दिखे परिणीति और राघव
Parineeti Chopra और Raghav Chadha  सगाई के बाद लंदन में स्पॉट किए गए। दोनों को लंदन की सड़कों पर इश्क लड़ाते देखा गया। एक वीडियो क्रियेटर ने एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों का स्टाइल भी काफी कूल लग रहा। राघव चड्ढा का ऐसा अवतार पहली बार देखने को मिला है। वीडियो देखने वाले कह रहे हैं कि राघव के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं और उन पर परिणीति का रंग चढ़ गया है। 

दोनों का दिखा चिल अवतार
वीडियो में आप दोनों को मुस्कुराते और मस्ती भरे अंदाज में देख सकते हैं राघव और परिणीति दोनों ही काफी कलरफुल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वीडियो से ये पता चल रहा है कि दोनों शादी से पहले लंदन में वेकेशन मनाने गए थे। फिलहाल, दोनों ने ही सोशल मीडिया पर इस ट्रिप की कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

फैन ने कही प्यारी बात
परिणीति की फैन ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज लंदन में अपना अल्टीमेट फैन मोमेंट जिया। मैं सड़क पार करते समय Parineeti Chopra से टकरा गई और ओह माय गॉड। वह सबसे प्यारी, सबसे सुंदर और इतनी विनम्र हैं। वो कहते हैं न भगवान जोड़िया ऊपर से ही बना कर भेजता है, सच कहते हैं। Raghav Chadha परिणीति की तरह ही स्वीट, गुड लुकिंग और ह्यूमर से भरपूर हैं। मेरे फैन मोमेंट को जीने देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दोस्तों।'

इस दौरान हुई थी दोस्ती
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक, इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने ऑफिशियली अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट कर के की थी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी सगाई में पहुंचे थे। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की दोस्ती फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और अब शादी होने वाली है।

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज, एक सेकेंड के लिए भी नहीं झपकेगी पलक!

KGF के 'रॉकी भाई' रियल लाइफ में हैं मस्तीखोर, यकीन नहीं तो देखें ये Video!

Latest Bollywood News