A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी में दिखा सनिया मिर्जा से लेकर मनीष मल्होत्रा का जलवा, एक से बढ़कर एक दिखे गेस्ट

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की शादी में दिखा सनिया मिर्जा से लेकर मनीष मल्होत्रा का जलवा, एक से बढ़कर एक दिखे गेस्ट

परिणीति और राघव की शादी शाही अंदाज में हो गई। शादी की तस्वरें भी सामने आ गई हैं। इसके साथ ही गेस्ट की तस्वीरें भी सामने आई हैं। सभी एक से बढ़कर एक आउटफिट पहने नजर आए। सानिया मिर्जा से लेकर मनीष मल्होत्रा तक की तस्वीरें कमाल की हैं।

Parineeti Chopra Raghav Chadha, Parineeti Chopra-Raghav Chadha marriage- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM परिणीति और राघव की शादी से मनीष और सानिया का लुक।

आखिरकार वह पल आ ही गया जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी को बीते कई दिनों से खबरों छाई हुई थीं। बीते दिन सभी की नजर उदयपुर के लीला पैलेस में चल रही इस शादी पर थीं। अब परिणीति-राघव की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा-राघव की जोड़ी शानदार लग रही हैं। हर एक फोटो लोगों का दिल जीत लेगी। राघव-परिणीति की शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी। दोनों की तस्वीरें कम ही सामने आईं। शादी में लिमिटेड गेस्ट ही पहुंचे थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अलावा कई नॉन पॉलीटिकल गेस्ट भी पहुंचे थे। 

स्टाइलिश अंदाज में दिखे गेस्ट
इन गेस्ट में बॉलीवुड के चर्चित डिजाइन मनीष मल्होत्रा शामिल थे। वो बीते दिन शादी में पहुंचे। उन्होंने इस दौरान दो आउटफिट कैरी किए थे। उन्होंने रिसेप्शन के लिए ब्लैक सूट पहना था और शादी के लिए आइवरी कलर की लाइट शेरवानी कैरी की थीं। वहीं परिणीति की बेस्ट फ्रेंड टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी शादी में पहुंची थीं। उनके साथ उनकी बहन भी मौजूद रहीं। सानिया ने मल्टी कलर का शरारा कैरी किया था। उनका स्टाइल भी काफी अलग और यूनीक था। वहीं उनकी बहन ने लाइट ग्रीन कलर की शाड़ी पहनी थी। इसके अलावा दोनों  ने एक और आउटफिट भी कैरी किया था। सानिया ऑफ व्हाइट लहंगा पहनी थीं तो उनकी बहन ने नेवी ब्लू कलर का हैवी वर्क वाला लहंगा कैरी किया था। इसके अलावा शादी में राघव के मामा पवन सचदेवा, जो कि एक पॉपुलर डिजाइनर हैं, उन्होंने ने भी शादी में हिस्सा लिया। उन्होंने ब्राउन सूट कैरी किया था। 

Image Source : Instagramपवन सचदेव, मनाीष मल्होत्रा और सानिया मिर्जा।

Image Source : Instagramमनाीष मल्होत्रा और सानिया मिर्जा।

गीता बसरा का भी दिखा शानदार अवतार
परिणीति और राघव की शादी में क्रिकेटर हरभजन सिंह की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा पहुंची थीं। उन्होंने रेड कलर का ट्रोडिशनल अटायर कैरी किया था। एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

परिणीति और राघव के स्टाइल ने जीता दिल
बात करें परिणीति और राघव के लुक की तो परिणीति ने आइवरी कलर का लहंगा कैरी किया था। वहीं राघव चड्ढा ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों के कपड़े मैचिंग थे। परिणीति ने काफी मिनिमल मेकअप कैरी किया है। साथ ही उन्होंने जड़ाऊ स्टाइल हैवी ज्वेलरी भी पहनी है। परिणीति के ओढ़नी पर गोल्डन रंगन से राघव लिखा हुआ है। वहीं वेडिंग वेन्यू पूरी तरह सफेद फूलों से सजा है। इसके बीच परिणीति परी सी नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में परिणीति और राघव एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। सभी तस्वीरें काफी ड्रीमी लग रही हैं। तस्वीरों में जयमाल और फेरे की रस्में भी देखने को मिल रही हैं। राघव बड़े ही प्यार से परिणीति को हर तस्वीर में थामे नजर आए हैं। 

ये भी पढ़ें:  एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

परिणीति चोपड़ा की शादी में क्यों नहीं आईं प्रियंका चोपड़ा, मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

Latest Bollywood News