A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Parineeti-Raghav wedding: होने वाली दुल्हन से पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, यूं शरमाई परिणीति देखें वीडियो

Parineeti-Raghav wedding: होने वाली दुल्हन से पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, यूं शरमाई परिणीति देखें वीडियो

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग की चर्चा काफी तेज हो गई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पैपराजी के कुछ सवाल पूछने पर परिणीति शरमा रही हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Parineeti-Raghav wedding

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा हाल ही में सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके डेटिंग की अफवाहें फैलने के बाद, लव बर्ड्स ने आखिरकार अटकलों पर विराम लगा दिया और आधिकारिक तौर पर 13 मई को सगाई कर ली। अब उनकी शादी की अफवाहें गर्म हो गई है। हाल ही में सोशल मीडिया में परिणीति का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें होने वाली दूल्हन यानि परिणीति पैपराजी के सवाल पर शरमा रही हैं। 

Most Liked Tv Serials: ट्विस्ट एंड टर्न्स से 'अनुपमा' हुआ पीछे, इस शो ने मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल

यूं शरमाई होने वाली दुल्हन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जब एक बिल्डिंग से बाहर निकलीं तो पैपराजी ने उनकी शादी की तारीख के बारे में पूछा। सेलेब्रिटी पैपराजी वीरल भयानी ने वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में परिणीति वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। बिल्डिंग से बाहर आने के बाद फोटोग्राफर्स ने उनसे उनकी शादी की तारीख के बारे में पूछा। एक्ट्रेस से सवाल किया गया, शादी की तारीख क्या है मैम? फिर परिणीति ने अपनी टीम की एक मेंबर की ओर इशारा करते हुए कहा वह जानती हैं। जब फोटोग्राफर्स ने परिणीति से शादी में इनवाइट करने के लिए कहा तो वह शर्माती नजर आईं। अपनी कार में जाने से पहले, एक्ट्रेस ने स्माइल के साथ बाय कहा।

Sumbul Touqeer Khan के इस करीबी का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल नोट, कहा- हमेशा मेरे दिल में रहोगी

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

इस महीने की शुरूआत में परिणीति और राघव चड्ढा ने नई दिल्ली में सगाई की थी। समारोह में परिवार के सदस्यों और राजनेता शामिल हुए थे। वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्टूबर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है। परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News