A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pathaan Box Office Collection Day 9: 'पठान' की धुआंधार कमाई जारी, 9वें दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस

Pathaan Box Office Collection Day 9: 'पठान' की धुआंधार कमाई जारी, 9वें दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस

Pathaan Box Office Day 9: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ने हिंदी फिल्म रिलीज के लिए बॉक्स ऑफिस पर नए बैंच मार्क बना दिए हैं। जानिए फिल्म ने 9वें दिन कितना कलेक्शन किया।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Pathaan Box Office Collection

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। शाहरुख के फैंस फिल्म के लिए लगातार अपना प्यार बरसा रहे हैं। बता दें फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं ,लेकिन अभी तक धुआंधार कमाई जारी है। फैंस शाहरुख खान के चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक होने पर खूब प्यार दिखा रहे हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म पठान ने 9वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

Rakhi Sawant को आदिल खान से मिला 'धोखा'? बुर्का पहन फातिमा बन शेयर किया वीडियो

बता दें फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के 9वें दिन 15.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 364 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 70.5 करोड़ रुपये कमाए थे। वही तीसरे दिन फिल्म ने 39.25 करोड़ की कमाई की थी। चौथे दिन फिल्म ने 53.25 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 60.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। छठे दिन  ‘पठान’ की कमाई में 26.5 करोड़ रुपये रही और सातवें दिन फिल्म ने कुल 23 करोड़ का कलेक्शन किया। आठवें दिन फिल्म ने 18.25 करोड़ की कमाई की थी। 

दिग्गज फिल्म डायरेक्टर का निधन, 2016 में मिला था दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड

फिल्म 'पठान' जिस तेजी के साथ आगे बढ़ रही है उस लिहाज से इस मूवी ने रितिक रोशन की 'वॉर' 'केजीएफ-2', 'बाहुबली' को पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। बता दें 'केजीएफ 2' के हिंदी डबिंग ने 46.79 करोड़ का सेकेंड डे कलेक्शन किया था। 'बाहुबली 2' ने 40.5 करोड़ की कमाई की थी।

Latest Bollywood News