Friday, March 29, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant को आदिल खान से मिला 'धोखा'? बुर्का पहन फातिमा बन शेयर किया वीडियो

राखी सावंत पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक बार फिर वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 03, 2023 8:07 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rakhi Sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में राखी की मां का निधन हुआ है, जिस कारण वह काफी परेशान हैं, लेकिन उनकी परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में राखी ने मीडिया के सामने बताया की आदिल खान ने उन्हें धोखा दिया है। राखी सावंत अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर परेशान हैं। एक बार फिर राखी की शादीशुदा जिंदगी पर खतरा मंडरा रहा हैं।   

दिग्गज फिल्म डायरेक्टर का निधन, 2016 में मिला था दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड

कुछ दिनों से राखी कई तरह के वीडियोज पोस्ट कर रही हैं। वह वीडियोज कभी बुर्के में तो कभी बीच अकेली नजर आ रही हैं। हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें वह काले रंग के बुर्के में नजर आ रही हैं। इस कारण फैंस उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा यार मुझे ये समझ नहीं आता कि अभी मां की मौत हुई है या ये वीडियो बना रही हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है, जिसमें राखी ने मीडिया से भी गुजारिश की है कि वह आदिल के इंटरव्यू न करें। इसके लिए वह फोटोग्राफर्स के पैर पड़ती नजर आईं।

'बिग बॉस 16': अर्चना ने किया ये बड़ा करनामा, इस कंटेस्टेंट के आंखों में फेंकी मिर्च-हल्दी का पानी

राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अपने निकाह के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले राखी का मिसकैरेज भी हुआ था। इससे पहले राखी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बोल रही थी अगर मैं मर जाउंगी तो मेरी कब्र पर भी आओगे क्या? एक्ट्रेस का वीडियो काफी वायरल हुआ था। राखी ने कहा था जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता, नहीं पता, क्या होगा। ऐसा सुनकर पैपराजी भी दुखी हो गए थे और बोले थे कि ऐसी बाते न करों।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement