Friday, March 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 16': अर्चना ने किया ये बड़ा करनामा, इस कंटेस्टेंट के आंखों में फेंकी मिर्च-हल्दी का पानी

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' का फिनाले के लिए अब कुछ ही दिन बाकी है। हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें घरवाले टास्क करते नजर आ रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: February 02, 2023 14:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss

बिग-बॉस देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। इस शो का फाइनल होने में अब कुछ ही दिन बाकि है। ये शो जब से शुरू हुआ है तब से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर अपनी जगह बनाए रहता है। अब इस शो में जल्द ही फाइनल होने वाला है। वहीं फाइनल के लिए 4 कंटेस्टेंट मिल गए हैं, लेकिन तीन कंटेस्टेंट में एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है। हाल ही इस शो में टॉस्क हुआ, जिस दौरान अर्चना ने खेल में दूसरों के आंख में मिर्च-हल्दी का पानी फेंक दिया। 

Naagin6 के हाथ लगा ये बड़ा इंटरनेशनल अवार्ड, Ekta Kapoor ने जाहिर की खुशी

पहले के एपिसोड में, अर्चना गौतम, शालिन भनोत और प्रियंका चौधरी की टीम बी ने मंडली - शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टेन को हराते हुए टास्क जीत लिया। अपकमिंग एपिसोड में भूमिकाएं उलट जाएंगी और टीम बी मंडली पर अत्याचार करती नजर आएगी। एक प्रोमो में दिखाया गया है कि अर्चना निमृत के चेहरे और आंखों में पाउडर लगाने का बदला लेते हुए पानी में हल्दी और मिर्च मिलाकर उसकी आंखों में फेंक देगी। निमृत दर्द से रोती हुई नजर आ रही है क्योंकि उनका चेहरा और आंखें जल रही हैं। जिस पर अर्चना कहती हैं, हल्दी का तिलक तो लगाने दो। हमारी भी तो जल रही थी।

Sidharth-Kiara Wedding: जैसलमेर के इस खास पैलेस में कियारा-सिद्धार्थ लेंगे सात फेरे, जानिए गेस्ट लिस्ट

टास्क में अर्चना की टीम के साथी प्रियंका और शालिन हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीतने के लिए वे मंडली पर ठंडे पानी के छींटे मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement