Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Sidharth-Kiara Wedding: जैसलमेर के इस खास पैलेस में कियारा-सिद्धार्थ लेंगे सात फेरे, जानिए गेस्ट लिस्ट

Kiara Advani और Sidharth Malhotra 6 फरवरी को जैसलमेर के एक होटल में शादी करने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 02, 2023 11:46 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sidharth-Kiara

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। बता दें कपल अपने शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में है। साथ में दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है, लेकिन कपल ने अभी तब शादी की खबरों में अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है। ऐसा लगता है कि शादी की तैयारी जोरों पर शुरू हो गई है। सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही पति-पत्नी बन सकते हैं। 

KL Rahul-Athiya Shetty का बाथरोब फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप भी बोलेंगे बेस्ट कपल

कपल 6 फरवरी को शादी करने वाला है। कियारा और सिद्धार्थ अपने दोस्तों और परिवारों की मौजूदगी में शादी करेंगे। उनके कई कॉमन फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने हल्दी के लिए गेंदा और येलो थीम वाले आउटफिट्स की शॉपिंग शुरू कर दी है। इनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 4 और 5 फरवरी को हो सकती है। हाल ही में मनीष मल्होत्रा को कियारा को साथ में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि कियारा अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का लहंगा ही पहनने वाली हैं।

Anupamaa: छोटी अनु की मां के आंसू देख पिघलेगा अनुपमा का दिल? जन्मदिन पर होगा माया की असलियत का भंडाफोड़

खबरों के अनुसार कपल की शादी जैसलमेर के एक पांच सितारा होटल में होने की संभावना है। कियारा और सिद्धार्थ की इस बिग फैट वेडिंग के लिए करीब 84 लग्जरी कमरे बुक किए गए हैं। मनीष मल्होत्रा, अश्विनी यार्डी, वरुण धवन और करण जौहर बॉलीवुड की उन हस्तियों में शामिल हैं, जिन्हें सिद्धार्थ और कियारा की शादी में आमंत्रित किया गया है। कपल मुंबई में भी भव्य रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने की योजना बनाई है। सिड के माता-पिता भी सभी रस्मों के साथ एक भव्य शादी करने के इच्छुक हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement