Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: छोटी अनु की मां के आंसू देख पिघलेगा अनुपमा का दिल? जन्मदिन पर होगा माया की असलियत का भंडाफोड़

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि छोटी अनु के जन्मदिन के लिए माया अनुपमा और छोटी अनु काफी उत्साहित है। बता दें छोटी अनु के जन्मदिन पर माया की असलियत सामने आने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 02, 2023 10:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया अनुपमा से कहती है कि यह बहुत आसान सवाल है कि वह छोटी अनु से चुपके से क्यों मिलती थी।माया अनुपमा को अपनी पिछली कहानी के बारे में बताती है। वह अपनी गरीबी की पुरानी बात बताती है। माया कहती है कि उसके पास खाने के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उसने अनु से मिलने की हिम्मत नहीं की। वह बताती है कि उसे सिग्नल से वह छोटी अनु के लिए गिफ्ट लेती थी। माया अनुपमा को बताती है कि वह छोटी अनु को पास देखकर भी कभी गले नहीं लगा पाई। माया और अनुपमा दोनों आंसू बहाते है। माया अनुपमा से कहती है कि उसने कई दिनों से खाना नहीं खाया। वह कहती हैं कि इस शब्द में भूख से बड़ा कुछ नहीं है। 

Pathaan Box Office Collection Day 8: 'पठान' की तूफानी कमाई का सिलसिला जारी, आठवें दिन भी फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

वहीं परितोष सफल बिजनेसमैन बनने का सपना दिखता है। वह माया को प्रभावित करके इवेंट्स में कैटरिंग करने का फैसला करता है। वहीं छोटी अनु को जन्मदिन में हसमुख गिफ्ट देने के लिए पायल लेके आते हैं। लीला कहती है कि उसने लिफाफा तैयार कर लिया है। हसमुख लीला से पूछता है कि वह अनु के घर जाने के लिए क्यों उत्साहित है। लीला कहती है कि अनु ने उन्हें आमंत्रित किया है। हसमुख लीला से वादा करने के लिए कहता है कि वह कोई नाटक नहीं करेगी। लीला कहती है कि इस बार वह नाटक का आनंद उठाएगी। वनराज लीला को देखता है। माया अनुपमा से कहती है कि अनु को उससे कोई अलग नहीं कर सकता। वह कहती है कि जिस दिन वह अनु को वापस लेने गई, उसे पता चला कि कोई उसे पाल रहा है। अनुपमा माया से अनु के पिता के बारे में पूछती है। माया कहती है कि उसके पास अनु के अलावा कोई नहीं है। अंकुश कहता है कि माया का खेल जल्द ही खत्म हो जाएगा। बरखा अनुकुश से पूछती है कि क्या वह माया के बारे में कुछ जानता है। अंकुश बरखा को सही समय का इंतजार करने के लिए कहता है। लीला वनराज से काव्या को देर होने से पहले लंदन जाने से रोकने के लिए कहती है।

Bigg Boss 16: इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये दमदार कंटेस्टेंट! फाइनल में पहुंचे ये सदस्य

जन्मदिन से पहले उपहार पाकर छोटी अनु उत्साहित हो जाती है। वह कहती हैं कि बर्थडे डेकोरेशन बाकी है। माया कहती है कि वह सब कुछ करेगी। माया अनु के साथ सोने का फैसला करती है। अनुज अनुमति देता है। माया को आश्चर्य होता है कि अनुज ने उसे अनु के साथ सोने की अनुमति कैसे दे दिया। अनु माया को रोते हुए देखती है। माया कहती है कि उसे अपने को छोड़ने का पछतावा है। अनु माया को सुला देती है। अनुपमा और अनुज, अनु को माया के साथ देखते हैं और वापस अपने कमरे में लौट आते हैं। अनु अनुज, अनुपमा के पास जाती है। माया सोचती है कि अनु अनुज, अनुपमा के पास गई होगी। वह अनु की तस्वीर देखकर बर्थडे सॉन्ग गाती है। माया को एक अनजान कॉल आती है। अनुज ने माया को बेनकाब करने का फैसला किया। माया सुषमा को पहले अपने जीवन में मदद करने के लिए बुलाती है। आने वाले एपिसोड में पता चलेगा की ये सुषमा कौन है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement