Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Pathaan Box Office Collection Day 8: 'पठान' की तूफानी कमाई का सिलसिला जारी, आठवें दिन भी फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

Pathaan Box Office Day 8: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ने हिंदी फिल्म रिलीज के लिए बॉक्स ऑफिस पर नए बैंच मार्क बना दिए हैं। जानिए फिल्म ने 8वें दिन कितना कलेक्शन किया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 02, 2023 8:12 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pathaan Box Office Collection

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स आफिस में कमाल कर रही है। लंबे समय के बाद फैंस अपने पसंदीदा शाहरुख खान को देख अपना प्यार बरसा रहे हैं। फिल्म 'पठान' हर दिन कमाई का नया रिकॉर्ड बना रही है। बता दें पठान ने आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत  पकड़ बनाए रखी है। बॉक्स ऑफिस के इतिहास में 'पठान' ने 'KGF 2' और 'बाहुबली 2'सबसे बड़ी भारतीय रिलीज को पीछे छोड़ दिया है।

Bigg Boss 16: इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये दमदार कंटेस्टेंट! फाइनल में पहुंचे ये सदस्य

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रखा। बता दें आठवें दिन के कलेक्शन भी सामने आ गए हैं। फिल्म ने बुधवार को 18 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब 348.25 करोड़ हो गई है। भारत में ही नहीं विदेशों में भी शाहरुख खान का जादू चल रहा है। पठान अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और खाड़ी देशों में सबसे ज्यादा पसंद करने वाली फिल्मों में से एक है। पठान केवल एक सप्ताह में बेंचमार्क पर पहुंच गई है। बता दें भगवा रंग की बिकनी को लेकर विवादों में फंसी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' ने हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। पहले ही दिन पठान ने भारत में 70 करोड़ का बिजनेस किया था।

Shah Rukh Khan ने जॉन अब्राहम को किया KISS, फैंस ने कहा- Deepika padukone को भी...

फिल्म 'पठान' जिस तेजी के साथ आगे बढ़ रही है उस लिहाज से इस मूवी ने रितिक रोशन की 'वॉर' 'केजीएफ-2', 'बाहुबली' को पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। बता दें 'केजीएफ 2' के हिंदी डबिंग ने 46.79 करोड़ का सेकेंड डे कलेक्शन किया था। 'बाहुबली 2' ने 40.5 करोड़ की कमाई की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement