Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने जॉन अब्राहम को किया KISS, फैंस ने कहा- Deepika padukone को भी...

Pathan Press Conference: शाहरुख खान और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपनी टीम के साथ प्रेस मीट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 30, 2023 23:43 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Shah Rukh Khan

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस में कमाल की कमाई कर रही है। हाल ही में शाहरुख खान और फिल्म की टीम दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और सिद्धार्थ आनंद ने प्रेस मीट किया और फिल्म को लेकर बात की। इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जॉन अब्राहम कुछ बोलते हैं उसी समय शाहरुख अपनी जगह से उठकर जॉन अब्राहम को किस कर देते हैं, जिसे देखने के बाद फैंस वन्स मोर-वन्स मोर चिल्लाते हैं। साथ ही कहते हैं दीपिका पादुकोण को भी। वही शाहरुख खान बोलते हैं उन्हें बहुत दिया है। 

Anupamaa spoiler update: काव्या के सिर मंडरा रहा बड़ा खतरा, माया के रैकेट का होगी शिकार?

शाहरुख खान ने किसी का नाम लिए बिना उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्हें उन्होंने 'पठान' को प्यार से देखने के लिए कॉल किया था, उन्होंने मुंबई के होटल में मीडिया और प्रशंसकों के साथ राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित बातचीत में यह बात कही। सुपरस्टार की टिप्पणी ने हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को उनके फोन कॉल की याद दिला दी, जिसमें उन्होंने दक्षिणपंथी समूहों को अपने राज्य में 'पठान' की स्क्रीनिंग को बाधित करने की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया था। कॉल करने से पहले सरमा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था : "शाहरुख खान कौन है?" जिन लोगों को उन्होंने कॉल किया था, उनका शुक्रिया अदा करते हुए शाहरुख ने कहा, "उन सभी ने स्थिति को संभाल लिया और लोग फिल्म को प्यार से देख पाए।"

Swara Bhasker को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, यूजर्स जमकर कर रहे ट्रोल

यह घोषणा करते हुए कि फिल्म 'प्यार का अनुभव' है, उन्होंने कहा  "यह मजेदार लोगों के लिए एक मजेदार फिल्म है और वे लोग इसे प्यार से देखने में सक्षम थे, उन्होंने कहा लोगों को प्यार से फिल्मों का आनंद लेना चाहिए। एक फिल्म पॉपकॉर्न के खाली पैकेट से कहीं बढ़कर है।" फिल्म की मेगा बॉक्स-ऑफिस सफलता और मुंबई में मन्नत स्थित उनके आवास के बाहर उन्हें खुश करने के लिए उमड़ी प्रशंसकों की भीड़ की ओर इशारा करते हुए शाहरुख ने कहा : "फिल्म के लिए प्यार अभी तक कम नहीं हुआ है। इसके लिए धन्यवाद। मैं सिनेमा में जिंदगी वापस ला रहा हूं।" मंच पर उनके साथ उनके सह-कलाकार, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद थे। शाहरुख ने उनमें से प्रत्येक को एक गीत की एक पंक्ति के साथ बधाई दी। दीपिका ने कहा कि 'पठान' बहुत प्यार और सही इरादों के साथ बनाई गई फिल्म है। उन्होंने 'प्यार और अनुग्रह' के साथ बॉलीवुड में अपने बड़े ब्रेक को सक्षम करने के लिए शाहरुख को धन्यवाद दिया।फिल्म को मिली अप्रत्याशित लोकप्रिय प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा, "यह लगभग एक उत्सव जैसा लगता है।" जॉन अब्राहम ने कहा कि शाहरुख 'देश में नंबर 1 एक्शन हीरो' हैं, उन्होंने फिल्म की पूरी टीम, विशेष रूप से संगीतकार विशाल-शेखर को भी धन्यवाद दिया। जॉन ने कहा, "शाहरुख स्टार नहीं, इमोशन हैं। इसलिए हर सीन के बाद उन्हें किस करने का मन करता है।" अंत में, आनंद ने कहा कि वह 20 साल से फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं, लेकिन अपने करियर में वह पहली बार घबरा गए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement