Bigg Boss 16: इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये दमदार कंटेस्टेंट! फाइनल में पहुंचे ये सदस्य

बिग बॉस का शानदार ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होगा और घर में मौजूद छह कंटेस्टेंट ही फिनाले के दिन घर में मौजूद होंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 02, 2023 7:31 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

बिग-बॉस देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। इस शो का फाइनल होने में अब कुछ ही दिन बाकि है। ये शो जब से शुरू हुआ है तब से टीआरपी लिस्ट के टॉप पर अपनी जगह बनाए रहता है। वही प्रियंका चौधरी, शालिन भनोट और अर्चना गौतम 'बिग बॉस 16' के अंतिम सप्ताह में फाइनल में पहुंच गए हैं। मतलब फाइनल में अभी चार लोगों का जाना पक्का है, जिसमें निमृत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चौधरी, शालिन भनोट और अर्चना गौतम का नाम शामिल है। 

Anupamaa: मर्सिडीज खरीदने के बाद अनुपमा ने किया ये बड़ा काम, अब सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

एक एपिसोड में दिखाया गया था कि मंडली और बिना मंडली के बीच टॉस्क हुआ। इस टॉस्क में दो टीम शामिल थी। टीम ए (सुंबुल, शिव, एमसी) टीम बी ( प्रियंका चाहर, शालिन भनोट और अर्चना गौतम ) इस टास्क में घरवालों को डिजाइनर केन से बात करते हुए कुल 27 मिनट का टाइम देना था। सबसे पहले अर्चना गईं जहां केन ने उनसे बातचीत की और उन्हें प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए ट्वीट दिखाए गए। बाद में सुंबुल को बुलाया गया, जिसने दूसरों की तुलना में अधिक समय लिया। टास्क खत्म होते ही बिग-बॉस ने कहा कि सुम्बुल और शालिन नामांकन के लिए महत्वपूर्ण प्रतियोगी थे और उनकी वजह से एक टीम जीती और दूसरी हार गई।

Shah Rukh Khan ने जॉन अब्राहम को किया KISS, फैंस ने कहा- Deepika padukone को भी...

सुम्बुल ने 17 मिनट और शालिन ने सिर्फ 7 मिनट का समय लिया। टीम बी 27 मिनट के काफी करीब थी। मंडली टीम के लिए टास्क का अंतिम स्कोर 36 मिनट था, जबकि टीम बी ने 34 मिनट का समय लिया इसलिए टीम बी ने टास्क जीत लिया, जिस कारण शालिन, अर्चना प्रियंका, निमृत  फाइनल में पहुंच गए हैं और शिव, एमसी स्टेन, सुम्बुल नॉमिनेट हो गए हैं। फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि इस हफ्ते सुम्बुल घर से बेघर हो जाएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन