Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: मर्सिडीज खरीदने के बाद अनुपमा ने किया ये बड़ा काम, अब सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

Anupamaa:'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली ने हाल ही खुद को मर्सिडीज कार (Mercedes Car) गिफ्ट की है, जिसका वीडिया सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 31, 2023 0:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहा था। वहीं अनुपमा के हर एपिसोड में हमे हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। हाल ही में इस शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने मर्सिडीज कार (Mercedes Car) खरीदी है, जिसे लेकर वे बेहद खुश हैं।

Shah Rukh Khan ने जॉन अब्राहम को किया KISS, फैंस ने कहा- Deepika padukone को भी...

हाल ही में रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है, जिसमें वह अपने पति अश्विन वर्मा (Ashwin K Verma) के साथ नजर आ रही है, लेकिन ये फोटो लेना उनकी के कोई छोटी बात नहीं थी ये बहुत बड़ा काम था। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा तस्वीरें लेना एक बड़ा काम है- सबसे ज्यादा शर्मीला व्यक्ति के साथ। उनकी इस तस्वीर में फैंस कई कमेंट कर रहे हैं। साथ ही बहुत पसंद भी कर रहे हैं। 

Anupamaa spoiler update: काव्या के सिर मंडरा रहा बड़ा खतरा, माया के रैकेट का होगी शिकार?

इसके पहले रुपाली ने एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो वे अपने परिवार के साथ कार की खुशी को सेलिब्रेट कर रही हैं। पति और बेटे के साथ केक काटती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था पति अश्विन को थैंक यू क्योंकि उनके कारण ही रुपाली ने सपने देखना शुरू किया। इसके अलावा रुपाली ने राजन साही को भी धन्यवाद कहा है। उनके अनुसार, राजन के कारण उनके सपने सच हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement