A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर ने घुटनों पर बैठकर आलिया को किया था प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Unseen Photo

रणबीर कपूर ने घुटनों पर बैठकर आलिया को किया था प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Unseen Photo

Ranbir Kapoor ने आलिया भट्ट को अफ्रीकन सफारी के दौरान प्रपोज किया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT alia bhatt

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट और हैंडसम हंक रणबीर कपूर इन दिनों पेरेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं। Alia Bhatt ने इस साल नवंबर में बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है। आलिया और रणबीर कपूर कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और इस साल 14 अप्रैल को दोनों ने शादी रचाई। आलिया-रणबीर की शादी के कई महीनों के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है जो कि उस वक्त की है जब रणबीर ने आलिया को जंगल सफारी के दौरान प्रपोज किया था।

यह भी पढ़ें: Sheezan Khan के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस, बोलीं- वो गलत हो सकता है लेकिन तुनिषा की मौत का जिम्मेदार नहीं

रणबीर ने घुटनों पर बैठकर आलिया को किया प्रपोज

तस्वीर में रणबीर कपूर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते हुए दिख रहे हैं। आलिया भट्ट ने इस दौरान डार्क ग्रे कलर की शर्ट और खाकी पेंट पहना है वहीं रणबीर कपूर ब्लू शर्ट और खाकी पेंट में घुटनों के बल बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आलिया हाथ से अपने फेस को छुपाकर शर्माती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में रणबीर कपूर के हाथ में एक रिंग का केस भी नजर आ रहा है।

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल पर लुटाया प्यार, जंगल में रोमांस करती आईं नजर

Image Source : instagram/neetu54alia

यूं तो आलिया-रणबीर की ये तस्वीर कई महीनों पहले आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, मगर एक बार फिर आलिया और रणबीर के फैन पेज से तस्वीर शेयर की जा रही है।

Image Source : instagram/sonirazdanalia bhatt

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी कुछ महीनों पहले ही दोनों की अफ्रीकन सफारी ट्रिप की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें आलिया और रणबीर जंगल सफारी करते दिख रहे थे। साल 2022 अब खत्म ही होने वाला है, ये साल आलिया के लिए लकी साबित हुआ। इस साल में उन्हें कई बड़ी खुशियां मिलीं फिर चाहे वह उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी खुशियां हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से। इस साल Alia Bhatt की कई फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम किया है। आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी इसी साल रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। इसके अलावा आलिया भट्ट ने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग भी इस साल पूरी की है।

कौन हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, यहां जानिए शौक से लेकर करियर तक सब कुछ

Latest Bollywood News