A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोशल मीडिया पर छाई Gauri Khan के परिवार की तस्वीरें, फैंस ने कहा 'कंप्लीट पठान परिवार'

सोशल मीडिया पर छाई Gauri Khan के परिवार की तस्वीरें, फैंस ने कहा 'कंप्लीट पठान परिवार'

खान फैमिली ने हाल ही में फोटोशूट किया है, जिसमें शाहरुख खान, गौरी खान और उनके बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान साथ नजर आए।

Gauri Khan instagram- India TV Hindi Image Source : GAURI KHAN INSTAGRAM Gauri Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनकी पत्नी और बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में सुहाना ने अपना पहला जानी-मानी कॉस्मेटिक की ब्रैंड अंबेसडर बनी है। वही एक बार फिर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के परिवार की चर्चा हो रही है और इसकी वजह है शाहरुख खान का फैमिली फोटो, जो गौरी खान ने शेयर किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को पाने के लिए विराट ने की सारी हदें पार, हॉस्पिटल में डॉक्टर संग की मारपीट

जानिए कौन हैं नंदिनी गुप्ता, जिन्हें मिला Femina Miss India 2023 का ताज

हाल ही में गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शाहरुख खान, गौरी, और उनके बच्चे-सुहाना, आर्यन और अबराम काफी प्यारे लग रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा है कॉफी टेबल बुक 'माय लाइफ इन डिजाइन' भी रिलीज हो गई है। गौरी खान मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं। इस फोटो में सभी ने ब्लैक एंड व्हाइट कपड़े पहने हुए हैं, जिसे देखकर हर कोई कमेंट कर रहा है। 

MS Dhoni ने पूरा किया 88 साल की फैन का सपना, हर तरफ हुई वाहवाही

इस फिल्म में नजर आएंगी सुहाना

इसके अलावा शाहरुख खान के फैन पेज पर भी खान परिवार की फोटो पोस्ट की गई है, जो जमकर वायरल हो रही है। शाहरुख के फैंस तस्वीरों पर कमेंट कर अपना प्यार दिखा रहे हैं। एक ने कहा दुनिया का नंबर 1 परिवार। एक ने कहा कंप्लीट पठान परिवार। एक ने कहा हमारा पठान परिवार। शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म 'पठान' में नजर आए थे, ये फिल्म लोगों को काफू पसंद आई थी। बता दें शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान, डंकी, हे राम रीमेक, राहुल ढोलकिया, ऑपरेशन खुखरी में भी नजर आएंगे।  सुहाना खान अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। बता दें वह पहली बार किसी ब्रैंड की अंबेसडर बनी हैं। सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द आर्चीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी।

Latest Bollywood News