Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को पाने के लिए विराट ने की सारी हदें पार, हॉस्पिटल में डॉक्टर संग की मारपीट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को पाने के लिए विराट ने की सारी हदें पार, हॉस्पिटल में डॉक्टर संग की मारपीट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो गुम है किसी के प्यार में में विराट सई को पाने सारी हदें पार कर दी है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 16, 2023 15:02 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट ड्राइविंग करते करते सोचते हैं कि सई कहां है और कहते हैं कि सईं गलत है कि मैं उसे नहीं ढूंढ पाऊंगा, मैं उसे जरूर ढूंढूंगा। विराट उषा के घर आता है और सईं और सवि के लिए पूछता है। विराट सवि को बुलाता है। उषा कहती हैं कि वे यहां नहीं हैं। विराट कहते हैं कि मुझे याद है कि सई ने कहा था कि वह यहां आएगी और मुझे पता है कि आप उनके साथ हैं।

सवि और सई शीतल के घर आते हैं। सवि कहते हैं कि हम कहां हैं? सई का कहना है कि वह मेरी सहयोगी शीतल है, वह मेरे साथ अस्पताल में काम करती है। सवि कहते हैं कि हम आजी के घर जा रहे थे फिर यहाँ क्यों? मैं अपने घर जाना चाहता हूं। सई का कहना है कि हम खेल खेल रहे हैं इसलिए हमें छिपना होगा। सवि कहते हैं लेकिन किससे छुपाएं? सईं कहती है तुम्हारे पिताजी से। वही दूसरी तरफ विराट गाड़ी चलाता है और सईं का पता लगाने की कोशिश करता है। विराट कदम को फोन करता है। कदम का कहना है कि डीआईजी ने उन्हें निजी इस्तेमाल के लिए इसका इस्तेमाल नहीं करने को कहा है। विराट डीआईजी को फोन करता है और पूछता है कि क्या उसने कदम से कहा है कि वह उसे उसके लिए लोकेशन ट्रैकर का इस्तेमाल न करने दे। डीआईजी का कहना है कि आप नियमों को जानते हैं, आप इस तरह निजी एहसान कैसे मांग सकते हैं।  डीआईजी को याद है कि कैसे सई ने उससे अनुरोध किया था कि विराट को उस पर लोकेशन ट्रैकर का इस्तेमाल न करने दिया जाए क्योंकि वह चव्हाण हवेली छोड़ चुकी है। डीआईजी ने सई को आश्वासन दिया। 

Atiq Ahmed की हत्या पर स्वरा भास्कर ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- कोई जश्न मनाने की चीज नहीं

IPL 2023: RCB की जीत के बाद Virat Kohli ने की पार्टी, पत्नी Anushka Sharma के साथ किया cheers

विराट और सत्या की मारपीट

वहीं विनू को याद आता है कि कैसे विराट और पाखी लड़े थे और फिर पाखी को शीशे से चोट लग गई थी। विनू सदमे में है और उसके पैर कांप रहे हैं। ओंकार यह देखता है और सोचता है कि विनू पहले की तरह चल रहा है। विनू सीढ़ियों पर गिर जाता है। विराट सत्या के पास आता है जो एक मरीज का इलाज कर रहा है । विराट आता है और सईं के लिए पूछता है। सत्या कहते है कि तुम पुलिस हो इसलिए तुम्हें उसे ढूंढना चाहिए। विराट को गुस्सा आता है और दोनों एक दूसरे का कॉलर पकड़ लेते हैं। एक नर्स शीतल को वीडियो कॉल कर रही है तभी शीतल कॉल पर विराट और सत्या को लड़ते हुए देखती है।

Anupamaa: अनुज और अनुपमा की फिर से होगी मुलाकात, समर ने अपने बाप पर निकाली भड़ास

वीनू से मिलेगी सई 

वहीं डॉक्टर वीनू का इलाज करते है और कुछ विटामिन की गोलियाँ देते है। डॉक्टर फिर बड़ों से पूछते हैं कि क्या वीनू को कोई सदमा लगा है? अश्विनी का कहना है कि घर में बहुत कुछ चल रहा है। डॉक्टर उन्हें विनू को कोई तनाव नहीं देने के लिए कहते हैं क्योंकि इससे उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा।सईं चिंता करती है और सत्या को बुलाती है। सईं उसे बताती है कि वह कैसे घर छोड़कर आई है। सत्या चौंक जाता है और कहता है कि डॉ. सई समस्याओं से कैसे भाग सकती हैं। सत्य कहता है ठीक है तो मुझे बताओ कि मैं तुम्हारे लिए क्या कर सकता हूं? सई कहती हैं कि कृपया विराट को कुछ और न बताएं और यदि संभव हो तो मुझे सूचित करें कि विराट कुछ भी करने की कोशिश करता है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा सत्या ने सईं को वीनू की स्थिति के बारे में बताया। सई वीनू से मिलने का फैसला करती है और विराट को संदेश देती है कि इससे पहले कि वह वीनू से मिल सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement