Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2023: RCB की जीत के बाद Virat Kohli ने की पार्टी, पत्नी Anushka Sharma के साथ किया cheers

Anushka Sharma Virat Kohli: आईपीएल टीम 'आरसीबी' की जीत के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साथ में जश्न मनाते नजर आए।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 16, 2023 13:38 IST
anushka sharma instagram- India TV Hindi
Image Source : ANUSHKA SHARMA INSTAGRAM Virat Kohli

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी में से एक मना जाता है। हर कोई इस जोड़ी को काफी पसंद करता है। हाल ही में कपल की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें कपल जीत का जश्न मना रहे हैं। 

Anushka Sharma instagram

Image Source : ANUSHKA SHARMA INSTAGRAM
Anushka Sharma Virat Kohli

Anupamaa: अनुज और अनुपमा की फिर से होगी मुलाकात, समर ने अपने बाप पर निकाली भड़ास

आईपीएल टीम ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर’ (Royal Challengers Bangalore) ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से हरा दिया। इस मैच को देखने के लिए वहां अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। अनुष्का ने इस खास पल को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इतना नहीं जीत का जश्न कपल ने साथ में भी मनाया अनुष्का ने एक और स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह विराट कोहली के साथ पार्टी करती नजर आईं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। इस फोटो में विराट जूस और अनुष्का पानी पीते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “मैच के बाद सेश-स्पार्कलिंग पानी पीते हुए। हम पार्टी हार्डली करते हैं।”

जानिए कौन हैं नंदिनी गुप्ता, जिन्हें मिला Femina Miss India 2023 का ताज

Deepika Padukone दिखी जंगल में अकेली, फैंस ने कहा-शेरनी को देखकर शेर को लगा डर

अनुष्का शर्मा ने 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में शादी की, उन्होंने पिछले साल जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। इस फिल्म से चार साल बाद अनुष्का शर्मा एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में हुई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement