A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sukesh Chandrasekhar और Jacqueline को मिलाने वाली पिंकी ईरानी गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

Sukesh Chandrasekhar और Jacqueline को मिलाने वाली पिंकी ईरानी गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

सुकेश चंद्रशेखर जालसाजी मामले में सुकेश और जैकलिन फर्नांडीज को मिलाने वाली मिडियेटर पिंकी ईरानी को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Sukesh Chandrasekhar

Sukesh Chandrasekhar And Jacqueline: सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिंकी ईरानी आज दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में पेश हुई। बता दें पिंकी ईरानी को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार करके दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट ने पिंकी ईरानी को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार पिंकी ईरानी ने ही जैकलिन को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडीज से जब आमने-सामने पूछताछ की गई थी तो दोनों के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई थी। जैकलीन ने अपने बयान में इस बात को कबूल किया था की वह सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी। बता दें जब जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थी तो उन्हें करोड़ों के गिफ्ट भी मिलते थे। खबरों के अनुसार सुकेश ने उन्हें डायमंड रिंग देकर प्रपोज भी किया था उस रिंग में J और S बना हुआ था। साथ ही ठग सुकेश ने जैकलीन की फैशन डिजाइनर लिपाक्षी के अकाउंट में 3 करोड़ रुपए डाले थे। इसी पैसों से लिपाक्षी जैकलीन की पसंद के डिजाइनर कपड़े, कार और गिफ्ट उन्हें देती थी। 

आलिया भट्ट के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, रिवील किया नाम

फरवरी में, ईडी ने चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ अपनी पहली पूरक अभियोजन शिकायत दर्ज की थी। पिंकी ने ही सुकेश को बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाया था। चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि पिंकी ईरानी, फर्नांडीज के लिए महंगे उपहार चुनती थी और बाद में सुकेश चंद्रशेखर की ओर से उन उपहारों के लिए भुगतान किया जाता था। ईडी ने पिछले साल दिसंबर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह की अदालत में इस मामले में पहला आरोपपत्र दाखिल किया था। बाद में फरवरी में ईडी ने ईरानी के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की। चंद्रशेखर ने कई मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए थे। कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने उससे उपहार लेने से इनकार कर दिया था।

Latest Bollywood News