Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, रिवील किया नाम

Apurva Agnihotri Daughter: हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम रिवील किया था। वहीं अब एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी ने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाते हुए नाम रिवील किया है। बता दें कपल शादी के 18 साल बाद माता-पिता बने हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 03, 2022 13:24 IST
Apurva Agnihotri instagram- India TV Hindi
Image Source : APURVA AGNIHOTRI INSTAGRAM Shilpa Saklani

Apurva Agnihotri Daughter: हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी को जन्म दिया है। वहीं ग्लैमर वर्ल्ड के बेस्ट कपल में से एक एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। कपल ने शादी के 18 साल बाद पहली बार एक बच्चे को जन्म दिया है। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिस पर फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। 

Bigg Boss 16: Salman Khan ने Tina Datta को दिया बड़ा चैलेंज, सुनकर Shalin Bhanot के छूटे पसीने

इस वीडियो में एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी ने अपनी बेटी को अपनी गोदी में लिया है और दोनों परी को प्यार से देख रहे हैं। उनकी प्यारी सी बेटी ने व्हाइट और पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस पर उनकी बेटी बहुत प्यारी लग रही हैं। साथ ही इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। इस वीडियो के कैप्शन में कपल ने अपनी बेटी का नाम बताया है। अपूर्व ने कैप्शन में लिखा, “तो इस तरह मेरा बर्थडे मेरे जीवन का सबसे खास जन्मदिन बन गया, क्योंकि भगवान ने हमें अब तक का सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी गिफ्ट दिया है। बहुत आभार और खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का परिचय कराना चाहते हैं। कृपया उस पर प्यार और दुआओं की बारिश करें।”

ShahRukh Khan: किंग खान को देखकर खुशी से झूम उठी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखिए वीडियो

कपल 24 जून 2004 को शादी के बंधन में बंधे थे। बता दें फैंस इस वीडियो में लगातार कमेंट कर कपल को बधाई दे रहा हैं। एक यूजर ने कहा आप माता-पिता बन गए। एक ने कहा क्या अद्भुत न्यूज है। बधाई हो शिल्पा और अपूर्व। ईशानी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। लव यू। एक ने कहा वाह यह कितनी खूबसूरत खबर है। बधाई हो परी ईशानी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement