ShahRukh Khan: किंग खान को देखकर खुशी से झूम उठी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखिए वीडियो

ShahRukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन शाहरुख को सामने देखकर खुशी से चिल्लाती नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 03, 2022 12:29 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shahrukh Khan

ShahRukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के फैंस की कमी नहीं है। यही कारण है कि उनके घर के बाहर फैंस उनके दीदार का इंतजार करते हैं। शाहरुख खान चार साल बाद फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें किंग खान को सऊदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022 में स्पॉट किया गया था।

Jubin Nautiyal Health Update: जानिए अब कैसी है सिंगर जुबिन नौटियाल की हेल्थ, कहा 'भगवान ने मुझे बचा लिया'

बता दें इस इवेंट में इंडियन सिनेमा में शाहरुख को सम्मानित किया गया था। हाल ही में इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन शाहरुख को सामने देखकर खुशी से चिल्लाती नजर आ रही हैं। इस देखकर पता चलाता है की शाहरुख के फैंस देश के अलावा विदेश में भी हैं। इस आयोजन पर हॉलीवुड ऐक्ट्रेस भी पहुंची थीं। उनके बगल में शाहरुख बैठे हुए थे लेकिन उनको जरा सा भी अंदाजा नहीं था। फिर शो की होस्ट ने किंग खान का वेलकम किया। 

Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding: हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने खास अंदाज में ली सूफी नाइट फंक्शन में एंट्री, वीडियो हो रहा वायरल

इसी दौरान शाहरुख को पास में बैठा देखे शेरोन बहुत ही ज्यादा खुश हो गई और जोरों से खुशी से चिल्लाती हुई नजर आईं। साथ ही कहा -ओह माय गॉड। शाहरुख खान जल्द ही ‘पठान’ में दिखाई देने वाले हैं। बता दें ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साथ ही वह ‘जवान’ में भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन