Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Salman Khan ने Tina Datta को दिया बड़ा चैलेंज, सुनकर Shalin Bhanot के छूटे पसीने

Bigg Boss 16: हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो पर फैंस शालीन से कुछ सवाल करते नजर आ रहे हैं। इस बातों को सुनकर टीना कहती हैं कि मैं शालीन के साथ अपनी दोस्ती भी नहीं निभाऊंगी। जिस पर सलमान उन्हें बड़ा चैलेंज देते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 03, 2022 12:28 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब हर दिन हड़कंप देखने को मिलता है। वहीं कुछ दिनों पहले शालीन और टीना के बीच काफी लड़ाई हुई थी। हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें दिख रहा है कि वीकेंड के वार में फैंस सारे कंटेस्टेंट से सवाल पूछते नजर आएंगे। 

ShahRukh Khan: किंग खान को देखकर खुशी से झूम उठी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखिए वीडियो

इस प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान के साथ बहुत सारे फैंस बैठे हुए है और वे लगातार शालीन से सवाल कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में एक फैन ने शालीन से पूछा वह हमेशा टीना के पीछे क्यों भागते हैं? जिस पर सलमान ने कहा, "क्या करें आदत है। "एक फैन ने शालीन के बारे में यह भी कहा, "टीना अपने फायदे के लिए उसे इस्तेमाल कर रही हैं।" इस पर शालीन ने कहा, "मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं।" वहीं फैंस की इन बातों पर टीना थोड़ा गुस्सा हो जाती हैं। 

Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding: हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने खास अंदाज में ली सूफी नाइट फंक्शन में एंट्री, वीडियो हो रहा वायरल

टीना ने क्लिप में कहा, "मैं शालीन के साथ अपनी दोस्ती भी नहीं निभाऊंगी क्योंकि मेरे ऊपर अब ये बैकफायर कर रहा है। टीना ने यह भी कहा कि शो में शालीन के साथ उनकी दोस्ती का उल्टा असर हुआ। टीना की इस बात को सुनकर सलमान खान शालिन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती को चुनौती देते नजर आएंगे। सलमान ने कहा, 'अब मुझे ये देखना है, चैलेंज है।' वहीं सलमान खान ने सबका मोर बनाने वाली अर्चना की क्लास लगाईं। सलमान ने कहा अर्चना तुम खुद को समझती क्या हो? बहुत उड़ रही हो। सुम्बुल के लिए तुमने कहा था 'शक्ल देखकर रानी राजा बनाओ भइया।' भारत में हर कोई इस चेहरे को जानता है और इस चेहरे की वजह से बहुत से लोग उसे जानते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement