A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी को पसंद आया 7 साल पुरानी राम स्तुति, इसे गाने वाली बच्ची हो गई है अब इतनी बड़ी

पीएम मोदी को पसंद आया 7 साल पुरानी राम स्तुति, इसे गाने वाली बच्ची हो गई है अब इतनी बड़ी

पीएम मोदी इन दिनों कई राम भजन अपने ट्विटर हैंडल पर साझा कर रहे हैं। हाल में ही उन्हें सूर्यगायत्री का राम भजन काफी पसंद आया, जिसे उन्होंने साझा किया, जो सात साव पुराना है। अब लोग जानना चाहते हैं कि सूर्यगायत्री कौन हैं?

narendra modi, sooryagayatri- India TV Hindi Image Source : X सूर्य गायत्री और पीएम मोदी।

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का लोगों को इंतजार है। हर बीतते दिन के साथ लोगों के बीच उत्साह बढ़ रहा है। इस कड़ी में कई राम भजन और राम स्तुतियां वायरल हो रही हैं। पीएम मोदी भी अपने एक्स हैंडल पर इन्हें दुनिया भर के लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 जनवरी 2024 यानी गुरुवार को  सोशल मीडिया पर एक राम स्तुति साझा की है। इस गाने को सात साल पहले गाया गया था, जिसे 10 साल की छोटी बच्ची सूर्यगायत्री ने अपनी सुरीली आवाज दी थी। अब सूर्यगायत्री बड़ी हो गई हैं। 

पीएम मोदी ने किया पोस्ट

राम स्तुति गाने वाली 17 साल की सूर्यगायत्री केरल की क्लासिकल सिंगर हैं। सूर्यगायत्री ने छोटी सी उम्र से ही गाना शुरू किया और उनके कई ऐसे म्यूजिक वीडियो काफी ज्यादा पॉपुलर भी हैं। सूर्यगायत्री के इस भजन को पीएम मोदी ने ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने वीडियो साझा करते हुए एक्स अकाउंट पर लिखा, 'आज जब अयोध्या धाम में श्री राम लला की अगवानी को लेकर हर ओर आनंद का वातावरण है, ऐसे में सूर्यगायत्री जी की यह स्तुति हर किसी को भक्ति-भाव से भर देने वाली है।'

यहां देखें वीडियो

कौन है सूर्यगायत्री

सूर्यगायत्री उत्तरी केरल वडकारा के पुरामेरी गांव की रहने वाली हैं। सिंगर के नाम से एक वेबसाइट भी बनी हुई है। इसके अनुसार सूर्यगायत्री कर्नाटक के प्रसिद्ध गायक कुलदीप एम पई की आध्यात्मिक संगीत श्रृंखला 'वंदे गुरु परंपराम' में नजर आ चुकी हैं। इसे लोग दुनियाभर में पसंद करते हैं। कुलदीप एम पई ही सूर्यगायत्री के गुरु हैं। वहीं सूर्यगायत्री के पिता अनिल कुमार केरल के एक मृदंगम कलाकार हैं। 

इस दिन होगी प्राण प्रतिष्णा

बता दें, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन है। बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारों को इस कार्यक्रम का न्योता मिला है। रामलला को लेकर लोगों के बीच भी गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से जुड़ी पोस्ट की भरमार है। 

ये भी पढ़ें: बेटी की शादी से पहले आमिर खान ने लगवाई हाथों में मेहंदी, फिर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

ईद पर धमाका करेंगे 'बड़े मियां छोटे मियां', अक्षय कुमार ने फैंस की बढ़ाई बेकरारी

Latest Bollywood News