Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ईद पर धमाका करेंगे 'बड़े मियां छोटे मियां', अक्षय कुमार ने फैंस की बढ़ाई बेकरारी

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार है। 'बड़े मियां छोटे मियां' में दोनों का एक्शन अवतार लोगों को नजर आएगा। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के लीड एक्टर्स ने खुद रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 10, 2024 14:23 IST
Akshay kumar, Tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ।

बॉलीवुड में इन दिनों एक्शन फिल्मों का जोर है। धांसू एक्शन और किलर डायलॉग वाली फिल्में लोगों का दिल जीत रही हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भी एक्शन का डबल डोज लेकर आने वाली है। फिल्म को लेकर काफी बातें हो रही हैं। फिल्म की रिलीज डेट का अब ऐलान हो गया है। फिल्म के लीड एक्टर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ऐसे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी। 

ऐसा है अक्षय और टाइगर का लुक 

अक्षय कुमार के हालिया पोस्ट में वो और टाइगर श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ओलिव कलर के कोमोफ्लॉज आउटफिट कैरी किए हैं। दोनों के बैकग्राउंड में एक हेलीकॉप्टर खड़ा नजर आ रहा है, जो किसी वॉर जोन का फील दे रहा है। 

अक्षय का पोस्ट

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक कोलेबोरेशन पोस्ट साझा किया है। दमदार तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में फिल्म से जुड़ा अपडेट भी साझा किया। उन्होंने लिखा, 'बड़े और छोटे से मिलने का समय हो गया है और कम... बस। बड़े मियां छोटे मियां को बस तीन महीने बचे हैं। हमसे थिएटर में मिलें। बड़े मियां छोटे मिया ईद पर आ रहे हैं।'

यहां देखें पोस्ट

पहले भी सामने आया था लुक

इससे पहले भी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में अपने किरदारों के लुक की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई थी, जिन्हें देखने के बाद साफ हो गया था कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फाइटर रोल में ही दिखेंगे। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगर' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे की सास ने लगाए बहू पर आरोप, घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम

 जुड़वा बच्चों की मां बनने के दो महीने के भीतर ही रुबानी दिलैक ने घटाया वजन, इस तरह हुईं फैट टू फिट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement