Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जुड़वा बच्चों की मां बनने के दो महीने के भीतर ही रुबानी दिलैक ने घटाया वजन, इस तरह हुईं फैट टू फिट

रुबीना दिलैक डिलीवरी के बाद लगातार अपने आपको फिर से फिट बनाने में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस तेजी से अपना वजन घटा रही हैं और हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन की झलक फैंस संग साझा की है। साथ ही उन्होंने बताया कि वजन कैसे घटा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 10, 2024 12:30 IST
Rubina Dilaik - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक।

'बिग बॉस' विनर रहीं रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी और पोस्ट प्रेग्नेंसी जर्नी पर खुलकर बात कर रही हैं और लोगों से इस दौरान हुए अनुभव साझा कर रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस दो जुड़वा बेटियों की मम्मी बनी हैं, इसका सीधा मतलब है कि उनके घर डबल खुशियां और डबल जिम्मेदारियां आई हैं। एक्ट्रेस ने बेटियों के जन्म के कुछ दिनों बाद आधिकारिक तौर पर ऐलान कर फैंस को इंस्टाग्राम के जरिये सूचित किया था। बेटियों की झलक दिखाने के बाद एक्ट्रेस ने अपने फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई है।  

रुबीना का वर्कआउट मोड ऑन 

रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी से फिट होने की जर्नी के बारे में बात करते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो एक शानदार कैप्शन के साथ साझा किए हैं। पहली तस्वीर में वो अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखा रही हैं तो वहीं आगे दिखाए गए वीडियोज में वो वर्कआउट करते नजर आ रही हैं। इन वीडियोज के माध्यम से रुबीना दिलैक बता रही हैं कि किस तरह से उन्होंने डिलीवरी के बाद अपने शरीर पर काम किया और वजन घटाया।

रुबीना ने शेयर किया ये पोस्ट

इस फिटनेस झलक को फैंस के साथ साझा करते हुए रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'जब मैंने कहा, मेरा शरीर मेरा मंदिर है तो लोग हंसे (लेकिन इससे मुझे कोई परेशानी नहीं हुई) …….. बस इस जागरूकता के कारण मैं अपनी गर्भावस्था की इस जीवन परिवर्तनकारी यात्रा से प्रेग्नेंसी के बाद यात्रा में आसानी से ढल सकी। मैं इस बारे में जागरूक थी, मूझे मेरे शरीर का मूल्य पता था। आपका शरीर ही आपको पृथ्वी पर अंतिम दिन तक साथ रहेगा। इसकी पूजा करें (नवंबर 2023 से जनवरी 2024 तक तेजी से आगे बढ़ें)'

इन शोज से रुबीना हुईं मशहूर

बता दें, छोटी बहू फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर रहीं। शो में वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ गई थीं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई थी। इस शो में दोनों ने अपनी मुश्किल शादीशुदा जिंदगी पर भी बात की थी। आखिरी बार रुबीना दिलैक 'झलक दिखलाजा' में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: सुर्ख लाल लिपस्टिक लगाए, लहंगे में दिखीं आयरा खान, आमिर के दामाद का भी दिखा डैशिंग लुक

लक्षद्वीप और मालदीव के बीच कंफ्यूज हुए रणवीर सिंह, पहले भी ऐसी गड़बड़ी कर चुके हैं आलिया से लेकर ये 6 सितारे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement