Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे की सास ने लगाए बहू पर आरोप, घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का भी नाम

अंकिता लोखंडे से ज्यादा उनकी सास चर्चा में हैं। इन दिनों उनके वो लाइमलाइट में हैं और बिग बॉस हाउस में भी पहुंच गई हैं। बीबी हाउस में उनका फुल सास अवतार देखने को मिल रहा है। इसी बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 10, 2024 13:19 IST
bigg boss 17, Ankita Lokhande, Ankita Lokhande mother-in-law- India TV Hindi
Image Source : X अंकिता लोखंडे, सुशांत और एक्ट्रेस की सास।

'बिग बॉस 17' के घर में रोज नया बवाल भूचाल लेकर आता है। अब बीबी हाउस में अंकिता लोखंडे की मां और सास दोनों ही पहुंच गई हैं। सास ने घर में एंट्री के साथ ही बहू अंकिता के सामने शिकायतों का पिटारा खोल दिया। दोनों के बीच हलका तनाव देखने को मिला। इसी बीच अंकिता लोखंडे की सास और विक्की जैन की मां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अंकिता लोखंडे को पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं। अंकिता को लेकर वो कहती है कि वो सुशांत का नाम सिर्फ सहानुभूति के लिए ही लेती हैं। 

सुशांत को लेकर कही ये बात 

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की जैन की मां ने बहू अंकिता लोखंडे को लेकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस की सास से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में अंकिता के बार-बार बात करने पर सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने अपना रिएक्शन साझा किया। इस दौरान अंकिता की सास ने साफ तौर पर कहा कि एक्ट्रेस दिवंगत अभिनाता का नाम सहानुभूति प्राप्त करने के लिए ले रही हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, 'सहानुभूति जता रही है ऐसा लगता है अंकिता अपने लिए। सुशांत को क्या पड़ी है, वो तो चला ही गया है बेचारा। वो जो भी बटोर के ले गया, कितने अच्छे अच्छे काम किये उसने।'

यहां देखें पोस्ट 

विक्की और अंकिता की शादी पर बोलीं सास

इसी दौरान विक्की जैन की मां ने ये साफ किया कि वो अंकिता और विक्की के रिश्ते के खिलाफ थीं। विक्की ने अपनी मर्जी से शादी की और अब उसे ही निभाना है। इस सबमें उनका कोई लेना देना नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि विक्की समझदार है और घर से बाहर आते ही वो अपने रिश्ते संभाल लेगा।

घर में सास के जाते ही हुआ था बवाल

बता दें, इन दिनों अंकिता लोखंडे की सास 'बिग बॉस 17' के घर में हैं।  वो घर में भी अंकिता लोखंडे पर सवाल खड़े कर रही हैं। घर में उनकी एंट्री के साथ ही उन्होंने विक्की को अंकिता के लात मारने वाला मुद्दा उठाया। इस दौरान अंकिता लोखंडे से उनकी सास ने विक्की के सामने कहा कि जब ये घटना हुई तो उनके ससुर ने अंकिता की मां को फोन किया और पूछा कि क्या वो भी अपने पति को इसी तरह लात मारती थीं। इस बात पर अंकिता गुस्सा हो गईं और उन्होंने अपनी सास का विरोध करते हुए कहा कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं और ऐसें में उन्हें उनके पिता के बारे में ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। इसके बाद ही अंकिता लोखंडे के बारे में विक्की जैन अपनी मां से चुगली करते भी नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें: जुड़वा बच्चों की मां बनने के दो महीने के भीतर ही रुबानी दिलैक ने घटाया वजन, इस तरह हुईं फैट टू फिट

सुर्ख लाल लिपस्टिक लगाए, लहंगे में दिखीं आयरा खान, आमिर के दामाद का भी दिखा डैशिंग लुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement