A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pranitha Subhash ने पति के पैरों की करी पूजा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Pranitha Subhash ने पति के पैरों की करी पूजा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Pranitha Subhash Touch Husband Feet: एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष अपने पति के पैरों की पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

Pranitha Subhash - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Pranitha Subhash

नई दिल्ली: तेलुगू फिल्म एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष आए दिन अपनी परंपराओं को निभाने के लिए चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर प्रणिता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके हंगामा मचा दिया है। प्रणिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति के पैरों की पूजा करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

एक्ट्रेस की पति की चरण पूजन 

प्रणिता ने 17 जुलाई को भीमना अमावस्या पर पूजा की। इस पूजा के बाद साउथ में महिलाओं का पति नितिन राजू के पैरों की पूजा करने की परंपरा है। एक्ट्रेस ने भी ऐसा ही किया और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो में वह अपने पति के पैर छूती दिखा रही हैं, वहीं पास ही पूजा की थाली है और पति के पैरों पर फूल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'आज सुबह भीमना अमावस्या के अवसर पर मैंने पूजा की है। आपके लिए ये पितृसत्ता का शो ऑफ हो सकता है (पिछले साल मैंने मीम्स देखे थे) लेकिन मेरे लिए, ये बहुत खास है।'

बीते साल हुईं थी ट्रोल 

आपको बता दें कि इस कैप्शन की संबंध बीते साल की उस पोस्ट से है जिसके चलते एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया था। पति के चरणों की पूजा करने पर उनके मीम बने थे और लोगों ने उन्हें पितृ सत्ता का पोषक बताया था। कई फैमिनिस्ट लोग उनके विरोध में सामने आए थे। जिसके जवाब में एक साल बाद प्रणिता ने यह तस्वीर शेयर की है। 

Janhvi kapoor ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, लोगों ने ट्रोल कर कहा -फॉइल पेपर और प्लास्टिक

 

प्रणिता इस बॉलीवुड फिल्म में आई थीं नजर 

एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करे तो, प्रणिता सुभाष ने 2010 में कन्नड़ फिल्म 'पोर्की' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो वह 'हंगामा 2' में नजर आई थीं।

'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' में रिलीज से पहले छिड़ी जंग, बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग से बनाया दबदबा

Latest Bollywood News