Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' में रिलीज से पहले छिड़ी जंग, बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग से बनाया दबदबा

Oppenheimer vs Barbie: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' और ग्रेटा गेरविग की 'बार्बी' 21 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 19, 2023 12:14 IST
Oppenheimer vs Barbie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Oppenheimer vs Barbie

Oppenheimer vs Barbie: क्रिस्टोफर नोलन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओपेनहाइमर' और ग्रेटा गेरविग की 'बार्बी' बहुचर्चित फिल्म इस शुक्रवार यानी 21 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। दोनों फिल्मों को लेकर दुनिया भर में जमकर चर्चा है। वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी दोनों की मजबूत शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और दोनों में जमकर भिड़ंत है। 

1 लाख से ज्यादा टिकट हुए बुक 

'ओपेनहाइमर' ने दस दिन पहले इसकी एडवांस बुकिंग शुरू की थी और शुरुआती कुछ घंटों में ही इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट हिमेश मांकड़ के अनुसार, फिल्म के शुरुआती दिन के लिए पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसी प्रमुख श्रृंखलाओं में तकरीबन 1 लाख से अधिक टिकट पहले ही बुक किए जा चुके हैं, जिसमें आईमैक्स में स्क्रीनिंग भी शामिल है।

'बार्बी' का भी बज है खूब 

इस बीच, 'बार्बी' ने भी अपनी एडवांस बुकिंग शुरू की है, इसके भी काफी बेहतरीन नतीजे सामने आए हैं। मांकड़ ने कहा कि फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में कई सीरीज में 16,000 टिकट बेचने में कामयाबी हासिल की है, जिससे दर्शकों के बीच काफी दिलचस्पी पैदा हुई है।

'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' की टीम ने एक-दूसरे को सपोर्ट  

ग्रेटा गेरविग और मार्गोट रोबी, आगामी 'बार्बी' के सितारों ने पहले एक सिनेमा हॉल में फिल्म के पोस्टर के सामने टिकट के साथ पोज़ देकर क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर के लिए अपना समर्थन दिखाया। इसी तरह 'ओपेनहाइमर' में लीड किरदार निभाने वाले सिलियन मर्फी ने 'बार्बी' के लिए उत्साह जाहिर किया। साथ ही हॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं ने दो असाधारण फिल्मों की एक साथ रिलीज की तारीफ की है।

Janhvi kapoor ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, लोगों ने ट्रोल कर कहा -फॉइल पेपर और प्लास्टिक

टॉप क्रूज भी देखेंगे दोनों फिल्में 

टॉम क्रूज़ ने पहले वीकेंड में बार्बी और ओपेनहाइमर दोनों को देखने की इच्छा जाहिर की है। 'द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' के साथ एक इंटरव्यू में 'मिशन इम्पॉसिबल 7' स्टार ने बताया कि वह 21 जुलाई को 'ओपेनहाइमर' और 22 जुलाई को 'बार्बी' देखने वाले हैं। 

सुपरमॉडल Gigi Hadid हुईं गिरफ्तार, बैग से मिला मारिजुआना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement