A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भीड़-भाड़ के बीच दिखीं प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक, संभालते हुए नजर आए पति अभिनव शुक्ला

भीड़-भाड़ के बीच दिखीं प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक, संभालते हुए नजर आए पति अभिनव शुक्ला

रुबीना दिलैक मां बनने वाली हैं। रुबीना को हाल ही में अभिनव शुक्ला के साथ भीड़-भाड़ के बीच कूल लुक में स्पॉट किया गया। जहां अभिनव-रुबीना को संभालते हुए दिखाई दे रहे थे। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Pregnant Rubina Dilaik, Abhinav Shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rubina Dilaik-Abhinav Shukla

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रुबीना सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव रहती ही हैं और आए दिन अपने लुक्स शेयर करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों रुबीना दिलैक फैंस के बीच अपने मैटरनिटी फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रुबीना दिलैक ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट 16 सितंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था। इसी बीच प्रेग्नेंट रुबीना-अभिनव को भीड़-भाड़ के बीच स्पॉट किया गया था। 

रुबीना दिलैक को संभालते नजर आए अभिनव शुक्ला 
प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक अपनी एक्टिंग और लुक्स के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। रुबीना ने 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी की थी। वहीं दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनाने वाले हैं। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को हाल ही में स्पॉट किया गया था जहां एक्ट्रेस को उनके पति संभालते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो में रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है। 

रुबीना-अभिनव हुए स्पॉट
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की इस वीडियो में एक्ट्रेस को पैपराजी से बात करते हुए भी देख जा सकता है। रुबीना दिलैक कहती है कि 'जख्मी मत हो जाना, पीछे टायर है और दूसरी तरफ खड़े होने के लिए कहती हैं।' उसके बाद रुबीना दिलैक कार में बैठती हैं और अभिनव शुक्ला कार का गेट बंद करते हैं तभी पैपराजी से एक शख्स कहता है कि 'वाह! गेट भी बंद करते हैं आप।' ये सुनते ही कपल के साथ सभी लोग हंसने लगते हैं। 

रुबीना दिलैक के बारे में 
'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि वह इंदर चहल के साथ एक पंजाबी फिल्म कर रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill इस वजह से अस्पताल में हुईं भर्ती, कहा- 'टाइम सबका आता...'

Dhak Dhak Trailer में बाइकर नानी बन रत्ना पाठक शाह ने दिखाया जलवा, 4 बाइकर महिलाओं की एडवेंचर ट्रिप से होगा धमाका

'तेजस' के मेकर्स ने पीएम मोदी का ये डायलॉग किया कॉपी, कंगना रनौत ने कहा- 'क्रेडिट तो जरूर मिलेगा'

Latest Bollywood News