A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुपरस्टार की बेटी की शादी में शामिल हुए पीएम मोदी, वर-वधू को दिया आशीर्वाद

सुपरस्टार की बेटी की शादी में शामिल हुए पीएम मोदी, वर-वधू को दिया आशीर्वाद

पीएम मोदी दो दिवसीय केरल के दौरे पर हैं। इस दौरान वो एक्टर-राजनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में भी शामिल हुए और उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। इस दौरान पीएम ने केरल की पारंपरिक पोशाक पहनी हुई थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

PM Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : X सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल हुए पीएम मोदी

साउथ सिनेमा के अभिनेता और राज्यसभा सांसद सुरेश गोपी की बेटी भाग्य सुरेश की शादी 17 जनवरी को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। इस शादी में सुरेश गोपी की बेटी की शादी में साउथ एक्टर ममूटी, मोहनलाल, दिलीप, बीजू मेनन भी शामिल हुए थे। वहीं इस भव्य शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने स्वागत के लिए खड़े लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन करते नजर आ रहे हैं।

सुरेश गोपी की बेटी की शादी में पहुंचे पीएम

बता दें कि प्रधानमंत्री अयोध्या में राम मंदिर के चल रहे पूजा कार्यक्रम से समय निकालकर इस शादी में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री पहले कोच्चि से हेलीकॉप्टर से गुरुवयूर पहुंचे और फिर सड़क मार्ग से उस मंदिर में पहुंचे, जहां भाग्य की शादी हो रही थी। शादी समारोह में मुख्य अतिथि रहे पीएम मोदी मंदिर में दर्शन के बाद समारोह स्थल पहुंचे थे। इस दौरान पीएम केरल की पारंपरिक पोशाक में नजर आए। वहीं सुपरस्टार की बेटी की शादी में जहां एक तरफ पीएम का लुक एकदम अलग देखने को मिला तो वहीं दूसरी तरफ पीएम का अलग व्यवहार भी नजर आया । जिसने भी पीएम का व्यवहार देखा वो उनका कायल हो गया। दरअसल, पीएम ने अपने हाथों से वर-वधू को जयमाला दी। जयमाला के बाद पीएम ने दोनों को आशीर्वाद भी दिया। 

शादी में कई सितारे हुए शामिल

बता दें कि आज 17 जनवरी को सुरेश गोपी की बेटी भाग्य सुरेश की शादी बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से हुई। इस जोड़ी के मिलन को मलयालम सिनेमा के दिग्गजों ने देखा।  सितारों से सजे इस आयोजन को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादियों में से एक माना जा रहा है। उत्सव में भाग लेने के लिए ममूटी और मोहनलाल पहले ही अपने परिवार के साथ पहुंच चुके थे। फिलहाल इस वक्त सुरेश गोपी की बेटी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

ये भी पढ़ें: 

'हैरान हूं...केवल एक व्यक्ति पर ही हमला हुआ', पायलट के साथ मारपीट मामले पर ये क्या बोल गईं ऋचा चड्ढा

'मैं चीटर हूं' 5 लोगों को...करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में ओरी ने खोले अपने सीक्रेट्स

Latest Bollywood News