A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पृथ्वीराज से सामने आया अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद का लुक, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

पृथ्वीराज से सामने आया अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद का लुक, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

लंबे इंतजार के बाद यशराज फिल्म ने बहुप्रतीक्षित 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट घोषित कर दी है। इसके साथ ही अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

Prithviraj First character motion poster - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANUSHI_CHHILLAR Prithviraj First character motion poster 

Highlights

  • प्रथ्वीराज 10 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
  • अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

यशराज फिल्म ने बहुप्रतीक्षित 'पृथ्वीराज' की आखिरकार रिलीज डेट सामने आ गी हैं। रिलीज डेट आने के साथ ही अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। फिल्म में पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार का लुक काफी दमदार नजर आ रहा है। 

मेकर्स ने मोशन पोस्टर के रूप में इन्हें शेयर किया है।  अक्षय कुमार के अलावा संयोगिता का रोल कर रहीं मानुषी छिल्लर, काका कान्हा का रोल कर रहे संजय दत्त और चंदवरदाई के किरदार में नजर आने वाले सोनू सूद का लुक जारी किया है। बता दें कि यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

The Fame Game Trailer: ग्लैमर की दुनिया के पीछे का काला सच दिखाएंगी माधुरी दीक्षित, देखें शानदार ट्रेलर 

फिल्म के लुक का पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- महान सम्राट की पुण्य स्मृति, रुपहले पर्दे पर 10 जून से...

बता दें कि मानुषी छिल्लर की ये डेब्यू फिल्म है।

डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी है। डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि पृथ्वीराज फिल्म मुख्य तौर पर पृथ्वीराज रासो नामक एक मध्यकालीन महाकाव्य पर आधारित है, जिसकी रचना महाकवि चंद बरदाई ने की थी। रासो के चंद अलग-अलग संस्करणों के अलावा सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और उनके काल को लेकर काफी साहित्यिक लेखन किया गया है।

Latest Bollywood News