Friday, March 29, 2024
Advertisement

The Fame Game Trailer: ग्लैमर की दुनिया के पीछे का काला सच दिखाएंगी माधुरी दीक्षित, देखें शानदार ट्रेलर

माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म से माधुरी अनामिका आनंद का रोल प्ले कर रही हैं जो पेशे से एक्ट्रेस है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 10, 2022 15:41 IST
The Fame Game Trailer- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/NETFLIX INDIA The Fame Game Trailer

Highlights

  • माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज 'द फेम गेम' का ट्रेलर रिलीज
  • 'द फेम गेम' के साथ माधुरी कर रही है डिजिटल डेब्यू

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित अपकमिंग वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) के साथ ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं। आखिरकार उनकी बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करने के साथ फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की। 

माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, "सुना था, स्टारडम एक पल में गायब हो सकता है पर एक सुपरस्टार ही गायब हो जाए, वो कभी नहीं सुना था। अपनी 'परफेक्ट' लाइफ की कहानी बताने आ रही है अमानिका आनंद बहुत जल्द।

 

ट्रेलर की बात करें तो इसमें एक अनामिका नाम की महिला को दिखाया गया है तो फिल्म इंडस्ट्री का बहुत फेमस नाम है। जिसे अपनी लाइफ में खूब सारा स्टारडम देखने को मिलता है लेकिन वह खुद के लिए कुछ भी महसूस नहीं कर पाती है। अच्छी फैमिली एक परफेक्ट लाइफ के लिए और क्या चाहिए। लेकिन वास्तव में जैसा पर्दे पर दिखता है वैसा होता नहीं। इस सीरिज में माधुरी दीक्षित ग्लैमरस वर्ल्ड का काला सच सामने लेकर आती हैं। 

 माधुरी दीक्षित के अलावा इस वेब सीरीज में मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं। 'द फेम गेम' सीरीज नेटफ्लिक्स में 25 फरवरी को प्रीमियर होगी। 

देखें ट्रेलर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement