A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Viral Video: प्रियंका चोपड़ा हुईं बेफिक्र, कॉन्सर्ट में लगाए जमकर ठुमके

Viral Video: प्रियंका चोपड़ा हुईं बेफिक्र, कॉन्सर्ट में लगाए जमकर ठुमके

प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस इस वीडियो में जमकर डांस करती दिख रही हैं। ये वीडियो एक कॉन्सर्ट का है।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने हुस्न और एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों से अपने इंडियन फैंस का दिल खुश करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। पति निक जोनस के साथ उनका अंदाज लोग बहुत पसंद करते हैं। अब एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस इस वीडियो में एक कॉन्सर्ट में थिरकती नजर आ रही हैं। 

पहली बार दिखा प्रियंका का ऐसा अंदाज
आज कल हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का वीडियो खूब चर्चा में है। एक्ट्रेस कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रियंका ऐसा का अंदाज फैंस को पहली बार देखने को मिल रहा है। प्रियंका अपने इस अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वीडियो में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस बेफिक्र अंदाज में बलखाती दिख रही हैं। 

प्रियंका ने की खूब मस्ती
प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें, प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो बेयॉन्से कॉन्सर्ट का है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी वहां मौजूद रहीं। इस वीडियो को प्रियंका के फैंस जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। प्रियंका ने लंदन में 'रेनेसांस वर्ल्ड टूर' कॉन्सर्ट अटेंड किया है। इस इवेंट में सलमा हायेक, डेनियल कालूया, जे जेड अल्फोंसो क्वारोन, फ्रांकोइस हेनरी पिनाउल्ट के साथ कई और विदेशी सितारे मौजूद थे। 

वेब सीरीज में आईं नजर
बता दें, कभी पति निक जोनस के साथ रोमांटिक तस्वीरों को लेकर प्रियंका चर्चा में रहती हैं तो कभी बेटी मालती के साथ। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल वेब सीरीज में नजर आईं, जहां उनके काम की खूब तारीफ हो रही है। यह वेब सीरीज OTT पर खूब धमाल मचा रही है। इसी बीच प्रियंका ने बहन परिणीति की सगाई में भी फैंस का खूब दिल जीता। जल्द ही प्रियंका जोया अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ आलिया और कैटरीना भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का मिस्ट्री मैन संग रोमांटिक Video Viral, ट्रोल्स ने लगाई लताड़!

माया को अनुपमा देगी 440 वोल्ट का झटका, अनुज की ये बात करेगी दुश्मनों पर चोट!

Latest Bollywood News