A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों के साथ पहुंचे इंडिया, पहली बार देश में होगी जोनस ब्रदर्स की धांसू परफ़ॉर्मेंस

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों के साथ पहुंचे इंडिया, पहली बार देश में होगी जोनस ब्रदर्स की धांसू परफ़ॉर्मेंस

दुनिया भर में मशहूर अमेरिकी पॉप रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स अब पहली बार भारत में परफ़ॉर्म करने वाले हैं। शनिवार को जो, केविन और निक जोनस मुंबई पहुंचे।

Jonas Brothers- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Jonas Brothers

इन दिनों म्यूज़िक के दीवानों की एक्साइटमेंट आसमान छू रही है। क्योंकि अमेरिकी पॉप रॉक बैंड जोनस ब्रदर्स पहली बार भारत में परफॉर्म करने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के पति निक अनके दोनों भाई जो और केविन के साथ शनिवार को मुंबई पहुंचे। तीनों अपने मोस्ट अवेटेड कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए हैं। तीनों शनिवार की सुबह मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे और पैपराजी के लिए पोज दिए।

जोनस ब्रदर्स के स्टाइल ने जीता दिल

पैपराजी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में निक को बेज रंग की शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने वाइट स्नीकर्स, कैप और एक बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया। केविन ने ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट, काली पैंट और जूते पहने थे। जो ने ब्लू शर्ट और ऑरेंज टी-शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने इसे ग्रे पैंट के साथ पेयर किया। उन्होंने कैप और ब्लैक शूज भी पहने थे। कार के अंदर जाने से पहले निक ने अपने आस-पास मौजूद लोगों को "धन्यवाद" कहा।

फैंस ने मन्नारा के जीजू को बताया गुडलक 

बता दें कि यह पहली बार है कि जोनस ब्रदर्स इंडिया में परफॉर्म करेंगे। हालांकि, यह उनकी देश की पहली यात्रा नहीं है। कुछ फैंस ने बताया कि यह कैसे संयोग है कि मन्नारा चोपड़ा के 'जीजू' बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले शहर में पहुंचे।

जानिए कहां होगा शो 

बैंड शनिवार को मुंबई में म्यूजिक फेस्टिवल लोलापालूजा इंडिया के दूसरे एडिशन में परफॉर्म करेगा, और वह इस इवेंट के प्रमुख कलाकार होंगे। फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले अन्य इंटरनेशनल कलाकारों में वनरिपब्लिक, सिंगर स्टिंग, हैल्सी, मॉडर्न डांस म्यूजिक जोड़ी जंगल, इंग्लिश रॉक बैंड रॉयल ब्लड, अमेरिकी रैपर जेपीईजीएमएएफआईए, इटालियन ईडीएम आर्टिस्ट मेडुज़ा, फ्रेंच हाउस डीजे माला और कैरिबू शामिल हैं। लोलापालूजा इंडिया का पहला दिन मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित होने वाला है।

इसे भी पढ़े-

बॉबी देओल को नहीं मिल रहा था इंडस्ट्री में कोई काम! एक क्लब में डीजे बनकर किया था गुज़ारा 

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बिल्कुल अलग, देखते ही याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद

Latest Bollywood News