Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी है बिल्कुल अलग, देखते ही याद आएगी सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले से पहले ट्रॉफी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। इस बार की बिग बॉस ट्रॉफी बहुत ही अलग है। वहीं सोशल मीडिया पर फिनाले का वीडियो सामने आया है, जिसमें पांचों खिलाड़ी की भी झलक दिखाई दी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 27, 2024 10:51 IST
Bigg Boss 17 winner trophy completely different - India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17 की ट्रॉफी

'बिग बॉस 17' ग्रैंड फिनाले को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो रविवार 28 जनवरी को होगा। वहीं हर कोई यह जानने का इंतजार कर रहा है कि सलमान खान के शो को कौन जीतेगा, वहीं निर्माताओं ने अब ग्रैंड ट्रॉफी की पहली झलक शेयर कर दी है। 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी इस बार बहुत अलग है, जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बिग बॉस 17 ट्रॉफी की डिजाइन देख आपको सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद आ जाएगी। सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के फिनाले पर हर किसी की नजर है। ट्रॉफी के साथ ही मेकर्स ने आने वाले शो के एपिसोड की झलक फैंस को दिखाई है।

बिग बॉस 17 ट्रॉफी की खास बात

मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की विनर ट्रॉफी की पहली झलक सामने आते ही सुर्खियों में आ गई। 'बिग बॉस 17' की ये ट्रॉफी हर बार की तरह हीरो से चमचमाती हुई नहीं बल्कि डार्क लुक में है। हर बार ट्रॉफी में बिग बॉस की आंख होती थी इस बार BB लिखा है। बिग बॉस के इतिहास में एक बार पहले भी 'बिग बॉस 13' में ऐसा हुआ है जब सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने थे।

यहां देखें बिग बॉस 17 की ट्रॉफी- 

सिद्धार्थ शुक्ला के ट्रॉफी की आई याद

'बिग बॉस 17' के प्रोमो वीडियो के जरिए विनर ट्रॉफी की पहली झलक शेयर कर दी है जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं। इस सीजन के ट्रॉफी की डिजाइन बहुत अलग और अनोखी है। 'बिग बॉस सीजन 17' की विनर ट्रॉफी देख आपको सिद्धार्थ शुक्ला के ट्रॉफी के डिजाइन की याद आ जाएगी। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस 13' की जो विनर ट्रॉफी मिली थी उसमें भी सिर्फ BB लिखा था। उसी तरह इस बार भी ट्रॉफी में बिग बॉस की आंख नहीं है।

बिग बॉस 17 के बारे में

बता दें कि 'बिग बॉस 17' के ट्रॉफी की रेस में अब घर के 5 सदस्यों बाकी हैं। अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अरुण महाशेट्टी शामिल हैं। 'बिग बॉस 17' के विजेता के लिए वोटिंग लाइनें फिलहाल खुली हैं। 'बिग बॉस 17' के विनर को चुनने के लिए आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए आप जियो सिनेमा पर लॉगइन कर चुनाव कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

'फाइटर' ने रिपब्लिक डे पर की बंपर कमाई, ऋतिक-दीपिका की फिल्म को हुआ जबरदस्त मुनाफा

फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस बिग बॉस में कर चुकी है धमाका, एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान

सुहाना खान और अनन्या पांडे ने पेरिस ट्रिप की शेयर की यादें, इस खास तस्वीर ने खींचा ध्यान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement