Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'फाइटर' ने रिपब्लिक डे पर की बंपर कमाई, ऋतिक-दीपिका की फिल्म को हुआ जबरदस्त मुनाफा

ऋतिक-दीपिका की फिल्म 'फाइटर' ने दूसरे दिन की कमाई में 77 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है। ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म ने अब तक 61.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2024 9:33 IST
hrithik roshan deepika padukone film Fighter Box Office collection day 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक-दीपिका की फाइटर दूसरी दिन की कमाई

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई है। 'फाइटर' ने ओपनिंग डे के बाद दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे के दिन भी धमाकेदार कलेक्शन किया है। 22.50 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन बड़ा उछाल देखने को मिला है। एडवांस बुकिंग में फिल्म लगभग 7 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी। वहीं दो दिन में 'फाइटर' 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

फाइटर ने दूसरे दिन की बंपर कमाई

सैकनिल्क के अनुसार फिल्म 'फाइटर' ने दूसरे दिन अपनी कमाई में 77 प्रतिशत से अधिक का उछाल देखा गया है। फिल्म ने शुक्रवार, 26 जनवरी को 39 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म का कुल कलेक्शन अब 61.50 करोड़ रुपये हो गया है। 'फाइटर' के सुबह के शो में जहां 23.40 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी, वहीं शाम के शो के दौरान यह बढ़कर 52 प्रतिशत से अधिक हो गई।

फिल्म फाइटर को हुआ मुनाफा 

फिल्म 'फाइटर' 250 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ये फिल्म 2D, 3D, IMAX 3D, 4DX 3D, ICE 3D और IMAX 2D जैसे वर्जन में रिलीज हुई है। 'फाइटर' में  धमाकेदार एरियल एक्शन देखने को मिला है। फिल्म को दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे का फिल्म को पूरा फायदा मिला है। दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आ रही है।

फिल्म फाइटर के बारे में

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के किरदार में हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे स्टार्स भी फिल्म में नजर आए।

ये भी पढ़ें:

फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस बिग बॉस में कर चुकी है धमाका, एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान

सुहाना खान और अनन्या पांडे ने पेरिस ट्रिप की शेयर की यादें, इस खास तस्वीर ने खींचा ध्यान

ऋतिक के बाद अब कार्तिक आर्यन भी पहनेंगे यूनिफॉर्म, गणतंत्र दिवस पर दिखाई 'चंदू चैंपियन' की झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement