Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फोटो में दिख रही ये एक्ट्रेस बिग बॉस में कर चुकी है धमाका, एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान

आज शहनाज गिल अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पंजाब की कैटरीना से हिन्दुस्तान की शहनाज गिल बन एक्ट्रेस आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज को 'बिग बॉस 13' से नेम फेम मिला था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 27, 2024 8:09 IST
HBDShehnaazGill unrecognizable childhood photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंगर से एक्ट्रेस बन गई है ये बच्ची

तस्वीर में दिख रही इस क्यूट बच्ची को क्या आप पहचान सकते हैं। ये बच्ची आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने सिंगर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर बिल्कुल अलग पहचान बनाई है। हालांकि, एक्ट्रेस का करियर सिंगिंग शुरू हुआ था, लेकिन आज ये बी टाउन के स्टार्स के साथ स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं। हम बात कर रहे हैं पंजाब की कैटरीना और बिग बॉस फेम शहनाज गिल की जो आज हिन्दुस्तान की शहनाज गिल बन चुकी हैं। शहनाज गिल 27 जनवरी को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था और कैप्शन में बताया था कि ये फोटो उनके बचपन की है।

बिग बॉस में किया धमाका

टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से दुनिया भर में नाम कमाने के बाद आज शहनाज गिल इतनी फेमस हैं कि आज वह किसी परिचय की मोहताज नहीं है। 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज गिल की किस्मत पलट गई और सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म की। एक्ट्रेस ने भाईजान की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। आज फिल्म इंडस्ट्री में शहनाज गिल ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बना ली है।

यहां देखें शहनाज गिल का बचपन-

शहनाज गिल की ऐसे चमकी किस्मत

इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के 17.3 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दर्शकों की पसंदीदा शहनाज जिन्हें सना के नाम से भी जाना जाता है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक लड़के की तरह कपड़े पहने हैं, जिसकी वजह से वह पहचान में नहीं आ रही हैं। शहनाज ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन 'जब मैं बच्ची थी' लिख फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। सलमान भी दोनों की तारीफ करते थे। शहनाज के बचपन की फोटो लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 में की थी और तब से वह 'शिव दी किताब' और 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' जैसे कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी हैं। जल्द ही उन्हें पंजाबी फिल्मों में सफलता मिली और 2019 में 'काला शाह काला' और 'डाका' में अभिनय किया। उसके बाद शहनाज को 'बिग बॉस 13' में मौका मिला।

शहनाज गिल ने बनाई अलग पहचान

'बिग बॉस 13' के बाद उन्होंने सलमान खान अभिनीत 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी भी नजर आए थे। इस के बाद एक्ट्रेस को रिया कपूर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, डॉली सिंह, करण कुंद्रा जैसे स्टार्स के साथ काम करते देखा गया। शहनाज ने अपनी सिंगिंग ही नहीं बल्कि एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें:

सुहाना खान और अनन्या पांडे ने पेरिस ट्रिप की शेयर की यादें, इस खास तस्वीर ने खींचा ध्यान

ऋतिक के बाद अब कार्तिक आर्यन भी पहनेंगे यूनिफॉर्म, गणतंत्र दिवस पर दिखाई 'चंदू चैंपियन' की झलक

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने तिरंगा थामकर लगाई दौड़, विदेश में अलग अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement