Friday, May 03, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस ने कहा- आपका जवाब नहीं

शहनाज गिल हमेशा अपने लुक्स और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो में वह ब्लैक ड्रेस में पोज देते दिखाई दे रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 14, 2023 8:04 IST
Shehnaaz Gill - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल

'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ-साथ शहनाज गिल भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। शहनाज गिल जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं तब से उनकी किस्मत के तारे चमक रहे हैं। एक्ट्रेस जहां अपने टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में थीं। वहीं इन दिनों शहनाज गिल अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। शहनाज गिल अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही सोशल मीडिया पर फिर एक्टिव हो गई हैं। शहनाज गिल ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में बोल्ड पोज देते नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं। 

शहनाज गिल का चला जादू

हाल ही में शहनाज गिल ने कुछ फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें शहनाज कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं। शहनाज गिल इस ब्लैक ड्रेस में बेहद की हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है। 

शहनाज के डेडीकेशन ने जीता फैंस का दिल  
शहनाज गिल अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई हैं। शहनाज ने ब्लैक ड्रेस में जो फोटोज शेयर की है। फैंस उनके लुक्स से ज्यादा उनका काम के लिए जो डेडीकेशन है उसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'काम के लिए आपका डेडीकेशन देख कर खुशी हुई', दूसरे ने लिखा, 'अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही काम में लग गई आप बहुत अच्छी बात है ये तो, आप खुश रहो' कमेंट कर लोगों ने शहनाज का हौसला बढ़ाया है। 

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट 
भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला और शिबानी बेदी सहित मल्टी स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला रहा है। वहीं एकता कपूर और रिया कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में शहनाज गिल के साथ भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया और करण कुंद्रा भी हैं। 

ये भी पढ़ें-

Amitabh Bachchan ने 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स के लिए शेयर किया खास पोस्ट, कही ये बात

हिना खना से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, टीवी की ये बहुएं Khatron Ke Khiladi में खतरनाक स्टंट करते आ चुकी हैं नजर

MTV Roadies 19 में इन टॉप 5 रोडिज के बीच होगा महामुकाबला, फिनाले से पहले गैंग लीडर में होगी दंगल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement