Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हिना खान से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, टीवी की ये बहुएं Khatron Ke Khiladi में खतरनाक स्टंट करते आ चुकी हैं नजर

पॉपुलर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हिना खना और ऐश्वर्या शर्मा के अलावा टीवी की ये बहुएं भी खतरनाक स्टंट कर लोगों को चौका चुकी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 19, 2023 10:54 IST
Khatron Ke Khiladi, hina khan, Aishwarya Sharma- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTOS खतरों के खिलाड़ी

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों होने वाले ग्रैंड फिनाले को लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' को मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में बहुत ही मजेदार स्टंट देखने को मिले हैं। वहीं इस बार ग्रैंड फिनाले में बहुत ही धमाकेदार स्टंट देखने को मिलने वाले हैं। रोहित शेट्टी के धमाकेदार शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में ही नहीं बल्कि इस शो के हर सीजन में टीवी की बहुएं खतरनाक स्टंट करते नजर आ चुकी हैं। हिना खान से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी धमाका कर चुकी हैं।

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी हैं टीवी की ये हसीनाएं

रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम 3' और स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर चर्चा में हैं। हर बार की तरह इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' में टीवी की बहू का जलवा देखने को मिला है। इसके पहले भी 'खतरों के खिलाड़ी' में टीवी की कई बहुएं खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे चुकी हैं। इस रिलयिटी शो में टीवी की बहुएं ने अपने दमदार एक्शन से सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस खतरनाक शो में टीवी की बहुएं भी नजर आ चुकी हैं, जिन्होंने अपने डर का सामना कर खतरनाक स्टंट किए हैं। इस लिस्ट में हिना खना से लेकर ऐश्वर्या शर्मा का नाम शामिल हैं। 

ऐश्वर्या शर्मा 
टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस बार टीवी की खूबसूरत बहू और 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐश्वर्या शर्मा को खौफनाक स्टंट करते देखा गया है। बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी 13' की पहली फाइनलिस्ट हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' के बाद ऐश्वर्या शर्मा इस शो से काफी ज्यादा लाइमलाइट में रही हैं। ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने अपने एक्शन से सभी को चौका दिया है। 

रुबीना दिलैक 
रुबीना दिलैक 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आई थीं। इस शो में रुबीना ने अपने स्टंट से सबको इंप्रेस कर दिया था। 

श्वेता तिवारी 
श्वेता तिवारी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में दिखी थीं। श्वेता इस सीजन की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक थीं। एक्ट्रेस ने खतरनाक स्टंट कर रोहित शेट्टी का दिल जीत लिया था। 
 
दिव्यांका त्रिपाठी
खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन में दिव्यांका त्रिपाठी ने तहलका मचा दिया था। दिव्यांका का बेबी मगरमच्छ वाला स्टंट लोगों को इतना पसंद आया था कि लोग उन्हें मगर रानी कहने लगे। 

तेजस्वी प्रकाश 
'खतरों के खिलाड़ी 10' में तेजस्वी प्रकाश ने अपनी परफॉर्मेंस और फनी हरकतों से सबका दिल जीत लिया। तेजस्वी का क्यूट अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया।

शिवांगी जोशी
इस लिस्ट में शिवांगी जोशी का नाम भी शामिल है। 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा गया था। 

सृष्टि झा 
खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में सृष्टि झा भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इस सीजन में कई सारे मुश्किल स्टंट किए। 

हिना खान
हिना खान का जलवा खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में देखने को मिला था। हिना ने हर स्टंट को काफी शिद्दत से किय ाथा। 

रश्मि देसाई 
रश्मि देसाई खतरों के खिलाड़ी सीजन 6 का हिस्सा रहीं। वह शो तो नहीं जीत पाईं, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी परफॉर्मेंस से सबको खुश किया। 

निया शर्मा 
निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आई थीं। खास बात यह है कि वह इस सीजन की विनर रहीं। एक्ट्रेस ने एक से एक धांसू स्टंट किए थे।

ये भी पढ़ें-

भैरवी वैद्य का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

Jhalak Dikhhla Jaa 11 में लटके-झटके दिखाते नजर आएंगे ये सेलिब्रिटीज, हिना खान से लेकर शिव ठाकरे तक करेंगे धमाका

वीडियो में नजर आ रही ये क्यूट लड़की को पहचान पाए आप, फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement