Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19 में इन टॉप 5 रोडिज के बीच होगा महामुकाबला, फिनाले से पहले गैंग लीडर में होगी दंगल

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी, रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला की टीम से टॉप 5 रोडिज की लिस्ट सामने आ चुकी हैं। फिनाले के पहले कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे से जबरदस्त लड़ाई करते देखने वाले हैं। शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रोडिज का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 13, 2023 15:47 IST
MTV Roadies 19- India TV Hindi
Image Source : X एमटीवी रोडीज 19

'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की पूरी टीम का फिनाले से काया पलट देखने को मिलने वाला है। इस बार शो सोनू सूद कर रहे हैं। 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' के फिनाले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिल रही हैं। गैंग लीडर्स की टीम से टॉप 5 रोडिज के बीच फिनाले के पहले जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। शो में कई दिनों से कोई लड़ाई देखने को नहीं मिली थी, लेकिन कहते हैं न कि तूफान के आने के पहले भी कुछ इसी तरह शांति देखने को मिलती है। 'एमटीवी रोडीज 19' के फिनाले में बहुत तमाशा होने वाला है। 

टॉप 5 रोडिज के बीच होगा महामुकाबला

'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में पिछले हफ्ते देखने को मिला था कि प्रियंका गुप्ता को कंटेस्टेंट्स ने वोट न देकर बाहर कर दिया था और उन्होंने अपने साथ सचिन को भी बाहर करने का फैसला किया। इसके बाद सचिन को उस कंटेस्टेंट को चुनने का मौका मिला जिसे वह बाहर करना चाहते थे। पिछले हफ्ते शो से चार लोग बाहर हो गए और इस हफ्ते केवल टॉप 5 ही बचें हैं। इस लिस्ट में अब ऋषभ जयसवाल, सिवेट तोमर, शयन, विशु जैन और हामिद बरकजी शामिल है।

फिनाले के पहले दंगल 
इन दिनों सोशल मीडिया पर 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' काफी चर्चा में बना हुआ हैं और इस शो की चर्चा की वजह है गैंग लीडर्स और सिलेक्टेड टॉप 5 रोडीज हैं। टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'एमटीवी रोडीज 19' में फिनाले से पहले टॉप 5 रोडिज के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलने वाली है। शो में गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती की टीम से कुछ रोडि फिनाले की रेस के लिए एक-दूसरे से मुकाबला करेंगे।

शो के बारे में 
इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'अब जोगिंदर की बारी है चमकने की।' MTV रोडीज - कर्म या कांड, हर शनिवार-रविवार शाम 7 बजे केवल MTV और JioCinema पर।' रोडीज 19 के लेटेस्ट एपिसोड में गौतम गुलाटी की टीम टास्क जीत रही है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु और मजंरी के बीच होगी कहा-सुनी, अभिनव के बच्चे के लिए अबीर पर हाथ उठाएगी अक्षरा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी के लिए फरिश्ता बनेगा ईशान, दूर्वा के पैरों तले खिसकी जमीन

हिना खना से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, टीवी की ये बहुएं Khatron Ke Khiladi में खतरनाक स्टंट करते आ चुकी हैं नजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement