Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु और मजंरी के बीच होगी कहा-सुनी, अभिनव के बच्चे के लिए अबीर पर हाथ उठाएगी अक्षरा

'बिग बॉस 17' के शुरू होने से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने कहानी को पूरी तरह बदल दिया है। हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु और प्रणाली राठोड उर्फ अक्षरा की शादी टूटने के बाद एक बार फिर मजंरी नया बखेड़ा खड़ा करेंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 13, 2023 14:22 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 October 2023- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'अनुपमा' के बाद सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन धमाका देखाने को मिल रहा है। वहीं टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' के खत्म होने के बाद सलमान खान 'बिग बॉस 17' के अलावा कई रियलिटी शो शुरू होने वाले हैं, जिसके चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में बड़ा बदलवा देखने को मिलने वाला है। आज के आने वाले एपिसोड में मजंरी, अक्षरा को समझती है कि अभिमन्यु और अबीर के लिए तुम्हें अभिनव की निशानी को खत्म करना होगा। 

मजंरी-अक्षरा की बातचीत 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड की शुरुआत द्वारा मंजरी के यह कहते हुए होती है कि वह अबीर की उत्तेजना को समझती है, लेकिन अब उसे दो बच्चों के बारे में सोचना है। मंजरी कहती है कि वह अभिनव के बच्चे को अपने घर में जगह नहीं दे सकती है। मजंरी, अक्षरा को कहती है कि एक की जिंदगी बचाने बजाय तीन जिंदगियां बचा सकती है। अक्षरा उनकी सलाह के लिए धन्यवाद कहती है, लेकिन वह कहती है कि वह केवल यह तय करने वाली है कि उसके लाइफ में सबसे अच्छा क्या होगा जो सभी के लिए सही हो। 

मजंरी ने अभिनव के बच्चे को लेकर कहीं ये बड़ी बात 
मंजरी जैसे ही आगे बढ़ती है, वह रुकती है और अक्षरा से कहती है कि उसने भी अभिमन्यु और अभीर के साथ अपना जीवन बिताने का फैसला किया है, इसलिए उसे वही फैसला लेना चाहिए जो उनके लिए सबसे अच्छा हो। अक्षरा बैठती है और अभिनव के साथ बिताए सभी अच्छे समय को याद करती है। अक्षरा-अभिमन्यु से मिलती है पर उसके बातचीत करने के तारीके से वह समझ जाती है कि वह परेशान है और उसे लगता है कि अक्षरा को किसी ने कुछ कहा है। तभी मुस्कान बताती है कि मजंरी अक्षरा से मिली थी और उन्होंने उसे अभिनव के बच्चे को खत्म करने को कहा है। 

अबीर पर हाथ उठाएगी अक्षरा
अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा बेटे अबीर से माफी मांगती है क्योंकि वह उसके स्कूल के फंक्शन में नहीं जा पाती है, लेकिन अबीर गुस्से में नजर आता है और गुस्से में कहता है कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि अक्षरा अपना होने वाला बच्चा खो दे। इसके कारण अक्षरा पर अबीर पर गुस्सा हो जाती है। अभिमन्यु और मजंरी के सामने उस पर हाथ उठाती नजर आएंगी। वहीं अबीर एक बार फिर घर से गायब हो जाता है। 

अभिमन्यु-अक्षरा से करेंगा वादा 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट ट्रैक में देखाने को मिलेगा कि अक्षरा को बच्चा गिराने के लिए मंजरी फोर्स करती है और ये बात अभिमन्यु के साथ पूरी फैमिली को पता लग जाती है। हालांकि अभिमन्यु-अक्षरा को सपोर्ट करते नजर आने वाला है और वह वादा करता है कि वो अभिनव के बच्चे को भी उतना ही प्यार देगा जितना अबीर रको देता है। इतना ही नहीं वह कहता है कि अक्षरा उसकी जिंदगी का हिस्सा पूरे दिल से बने और साथ में अभिनव के बच्चे का ख्याल रखेंगे। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी के लिए फरिश्ता बनेगा ईशान, दूर्वा के पैरों तले खिसकी जमीन

हिना खना से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, टीवी की ये बहुएं Khatron Ke Khiladi में खतरनाक स्टंट करते आ चुकी हैं नजर

भैरवी वैद्य का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement