Monday, May 13, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी के लिए फरिश्ता बनेगा ईशान, दूर्वा के पैरों तले खिसकी जमीन

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में अनदेखा और चौंकाने वाला मोड़ देखने को मिलने वाला है। सवी की जिंदगी में चल रही उथल-पुथल के बीच नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अपकमिंग एपिसोड में ईशान-सवी के बीच प्यारी सी नोकझोंक होने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 13, 2023 13:31 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler alert - India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत में आज धमाका होने वाला है। 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवी पर बार-बार गलत आरोप लगाने के बाद अब आखिरकार ईशान को सच का पता चल गया है, जिसके बाद उसका दिल पिघलने लगता है। वह सवी को रोकने के लिए नया ड्रामा करता है। वहीं दूर्वा ईशान-सवी को अलग करने के लिए नया खेल खेलती है। अपकमिंग एपिसोड में सवी के साथ-साथ सभी लोग ईशान के नए रवैया से हैरान नजर आने वाले हैं। 

ईशान दिलाएगा सवी को घर 

आज के एपिसोड में 'गुम है किसी के प्यार में' ईशान सवी को कमरा दिलाने के लिए कोशिश करता नजर आता है। ईशान-सवी को एक कमरे में दिखाने लेकर जाता है, जहां सवी का पैर फिसल जाता है और उसके ऊपर ईशान गलती से गिर जाता है। ईशान हॉस्टल के ऐसे ही कमरों में दोस्तों के साथ बिताए अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए हंसता है। शुक्ला ईशान को खुश देखकर भगवान से प्रार्थना करता है कि वह हमेशा ऐसे ही खुश रहे हैं। 

दूर्वा की होगी हालत खराब
ईशान और सवी की बातें दूर्वा छिपकर सुनती है और जिसे देख उसे बहुत गुस्सा आएगा। इसके बाद ईशान-सवि, शांतनु और ईशा के घर पहुंच जाते हैं। ईशान, शांतनु को बताएगा कि सवी ने उसे माफी कर दिया है और इस बात से वह बहुत खुश है। आगे हम देखेंगे कि ईशान सोचेगा कि निशिकांत ने आखिर दूर्वा के नाम पर कमरा कैसे अलॉट हो सकता है। वह सवी के नाम पर उस कमरे को अलॉट करने की कोशिश करता दिखाई देता हैं। 

अक्का साहिब के उड़े होश 
सवी को होस्टल से निकलने का गेम ईशान खरब कर देता हैं और सवी को कमरा दिला देता है। ईशान 3 बोर्ड मेंबर्स का साइन लेकर आता है और दूर्वा का नाम होस्टल के कमरे से हटवा देगा और सवि को वो रूम अलॉट करवा देगा। इस बात को जानकर दूर्वा और अक्का को जोरदार झटका लगेगा। तभी दूर्वा के पास होस्टल से रूम कैंसिल होने का मैसेज आएगा, जिसे देख वह रोने लगेगी कि निशिकांत उसे होस्टल भेजना चाहता है। वहीं, अक्का साहिब और यशवंत इस सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर वो कमरा किसे दिया गया है। 

एक कमरे में बंद होंगे सवी-ईशान
आज के एपिसोड में एक चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है। सवी और ईशान के एक कमरे में बंद होने वाले हैं, जिसके बाद कई ट्विस्ट आएगा। ईशान और सवि के बीच की केमिस्ट्री में नया धमाका होने वाला है। दोनों को रात अकेले गुजारने पर बदनाम किया जाएगा फिर दोनों को मजबूरी में शादी करनी पड़ेगी। हालांकि ये सब आने वाले शो में देखने को मिलने वाला है। शो की आगे की कहानी और भी मदेजार होने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

हिना खना से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, टीवी की ये बहुएं Khatron Ke Khiladi में खतरनाक स्टंट करते आ चुकी हैं नजर

भैरवी वैद्य का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

Jhalak Dikhhla Jaa 11 में लटके-झटके दिखाते नजर आएंगे ये सेलिब्रिटीज, हिना खान से लेकर शिव ठाकरे तक करेंगे धमाका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement