Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan ने 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स के लिए शेयर किया खास पोस्ट, कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से पहला लुक शेयर करते हुए मेकर्स के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। इस फिल्म में बिग बी के साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 14, 2023 7:08 IST
Amitabh Bachchan, Kalki 2898 AD, Prabhas, Deepika Padukone, Kamal Haasan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के 81वें जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने फिल्म से उनके किरदार का पहला लुक शेयर किया था। अब बिग बी ने फिल्म मेकर्स के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में उनका चैलेंजिंग लुक देखने को मिल रहा है। बिग बी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट प्रोफाइल पर मेकर्स के लिए खास पोस्ट शेयर किया है। अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। 

अमिताभ बच्चन का चैलेंजिंग रोल 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट प्रोफाइल पर 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स के लिए पोस्ट शेयर कर वैजयंती मूवीज के मेकर्स का आभार जताया है। खुद अमिताभ ने इस फिल्म में अपने रोल को काफी चैलेंजिंग बताया है। अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा 'वैजयंती मूवीज का धन्यवाद जो इस चैलेंजिंग रोल को मुझे दिया, चरण स्पर्श'।

अमिताभ बच्चन का दमदार रोल 
'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन का दमदार रोल देखने को मिलने वाला है। बिग बी का नया लुक देखकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है और उन्होंने फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है। 'कल्कि 2898 एडी' के पहले लुक में अमिताभ के सिर पर पट्टी बांधे एक योद्धा के रूप में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का ये नया लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 

कल्कि 2898 एडी रिलीज 
'कल्कि 2898 एडी' को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास साथ नजर आएंगी जबकि दीपिका और अमिताभ बच्चन इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म 'पीकू' में काम कर चुके हैं। फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सुपरनैचुरल बैकग्राउंड पर बेस्ड है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन नजर आने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें-

हिना खना से लेकर ऐश्वर्या शर्मा तक, टीवी की ये बहुएं Khatron Ke Khiladi में खतरनाक स्टंट करते आ चुकी हैं नजर

MTV Roadies 19 में इन टॉप 5 रोडिज के बीच होगा महामुकाबला, फिनाले से पहले गैंग लीडर में होगी दंगल

Bigg Boss 17 में हुई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ इन दो हसीनाओं की एंट्री, सामने आया VIDEO

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement