A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Priyanka Chopra ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, इस तारीख को एक्ट्रेस करने जा रही हैं बड़ी अनाउंसमेंट

Priyanka Chopra ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, इस तारीख को एक्ट्रेस करने जा रही हैं बड़ी अनाउंसमेंट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके फैंस के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके बाथरूम का है।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकॉन बन चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होती रहती है। प्रियंका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके फैंस के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके बाथरूम का है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीसी अपने बाथरूम में खड़ी शीशे पर एक डेट लिख रही हैं। उन्होंने लिखा 26-8-2022। इस तारीख ने फैंस को काफी एक्साइटिड कर दिया है। प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इस तारीख को उनकी जिंदगी में कुछ स्पेशल और बड़ा होने वाला है। जिसके लिए उनसे इंतजार नहीं किया जा रहा है।

Saif Ali Khan Birthday: अब्बा जान के जन्मदिन पर सारा अली खान ने ताज़ा की पुरानी यादें, सैफ की गोद में खेलती दिखीं एक्ट्रेस

एक तरफ जहां हर कोई इस स्सपेंस को खत्म करने की मांग कर रहा है। वहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि - इस दिन उनका बर्थडे है। एक्ट्रेस के चाहनेवाले अलग-अलग कयास लगा रहे हैं कि आखिर इस दिन पीसी क्या बताने जा रही हैं। 

यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि इस दिन प्रियंका अपनी इंग्लिश वेब सीरीज का टीजर रिवील करेंगी। तो कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि एक्ट्रेस इस दिन अपने नए रेस्तरां की ओपनिंग करेंगी। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि प्रियंका अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा करेंगी। लेकिन इस दिन क्या होने वाला है ये तो बस देसी गर्ल ही जानती है। लेकिन जैसा कि उन्होंने कहा सभी को 26 तारीख तक का इंतज़ार करना होगा। 

Nia Sharma की हॉटनेस देख फैंस हुए पानी-पानी, बोल्ड आउटफिट पहन एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News