A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'निक जोनस की पत्नी' लिखे जाने पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं - क्या मुझे अपने बायो में...

'निक जोनस की पत्नी' लिखे जाने पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं - क्या मुझे अपने बायो में...

एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' दिखाईं देंगी जिसका वो वह प्रमोशन भी कर रही हैं।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ PRIYANKACHOPRA Priyanka Chopra

Highlights

  • एक्ट्रेस ने मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई है।
  • प्रियंका निर्माता होने के साथ-साथ ‘ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एम्बैस्डर’ भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके फैंस दुनिया भर में मौजूद है। एक्ट्रेस अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं और विदेशों में भी नाम कमा चुकी हैं। वह मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई है। एक्ट्रेस निर्माता होने के साथ-साथ ‘ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल एम्बैस्डर’ भी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' दिखाई देंगी जिसका वो वह प्रमोशन भी कर रही हैं। इस बीच कुछ रिपोर्ट में उनका कुछ इस तरह से नाम लिया गया जिससे वो बुरी तरह भड़क गईं और फिर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इसका जिक्र करते हुए अपना रिएक्शन दिया है।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा,  'निक जोनस की पत्नी' कहलाने पर भड़क गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिसमें उन्हें 'निक जोनस की पत्नी' कहा गया था। अभिनेत्री ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पूछा कि क्या उन्हें अपने बायो में अपना IDMB लिंक जोड़ना चाहिए?  

Image Source : INSTAGRAM/ priyankachopraप्रियंका चोपड़ा,  'निक जोनस की पत्नी' कहलाने पर भड़कीं

प्रियंका ने स्क्रीनशॉट करते हुए लिखा कि, -'बहुत दिलचस्प है कि मैं अब तक कि सबसे मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रमोशन कर रही हूं, और मुझे अभी भी 'द वाइफ ऑफ निक जोनास' कहा जाता है।' एक्ट्रेस ने यह भी पूछा कि अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है। अपने इस पोस्ट में  प्रियंका ने अपने पति निक जोनस को भी टैग किया है। 

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रियंका के अलावा इसमें कीनू रीव्स, कैरी-ऐनी मॉस, जैडा, नील पैट्रिक हैरिस, याह्या अब्दुल-मतीन 2, जोनाथन ग्रॉफ़ भी नजर आएंगे। आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।

विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज ने पूरी की अनटाइटल्ड कॉमेडी फिल्म की शूटिंग

 ईशान खट्टर-स्टारर 'पिप्पा' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब दस्तक देगी यह फिल्म​

'अंतिम' की सफलता के बाद आयुष शर्मा ने सलमान खान का किया शुक्रिया, बोले - मुझ पर विश्वास करने के लिए थैंक्यू

 

 

Latest Bollywood News