A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने ईस्टर पर बेटी मालती के साथ की ट्विनिंग, सेलिब्रेशन की फोटोज देख बन जाएगा आपका दिन

प्रियंका चोपड़ा ने ईस्टर पर बेटी मालती के साथ की ट्विनिंग, सेलिब्रेशन की फोटोज देख बन जाएगा आपका दिन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने बेटी मालती मैरी के साथ सेलिब्रेट किया पहला ईस्टर, इस दौरान पीसी ने बेटी के साथ खूब मस्ती की। सोशल मीडिया पर प्रियंका ने ईस्टर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

Priyanka Chopra twinning with daughter Malti- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA Priyanka Chopra twinning with daughter Malti

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ-साथ उनकी बेटा मालती मैरी चोपड़ा भी सुर्खियों में रहती है। बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती और पति निक जोनास के साथ भारत आई थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं अब प्रियंका वापस अपने विदेश वाले घर पहुंच चुकी हैं जहां से उन्होंने बेटी के साथ पहले ईस्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी जोनास (Malti Marie Jonas) चोपड़ा के साथ ट्विनिंग करती दिख रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा का ईस्टर सेलिब्रेशन

Image Source : instagram/priyankachoprapriyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर ईस्टर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें मां और बेटी की जोड़ी ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में मालती ने व्हाइट टीशर्ट में दिख रही हैं जिस पर 'मालती मैरी फर्स्ट ईस्टर' लिखा हुआ है, तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी को हाथ में पकड़े दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के साथ नाइट सूट में ट्विनिंग की है, तस्वीर में प्रियंका बेटो को गोद में लिए हुए बाथरूम में मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं। दोनों की ये तस्वीर बहुत प्यारी है। तीसरी तस्वीर में मालती ईस्टर पर अपने नए खिलौनों से खेलती दिख रही हैं वहीं चौथी तस्वीर में मालती मैरी खिड़की से बाहर अपने डॉगी को निहार रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा की फिल्में

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं, जिसके प्रमोशन में वह इन दिनों बिजी हैं। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सीरीज में प्रियंका चोपड़ा के किरदार का नाम नादिया है जो अपने दम पर लड़ाई लड़ेगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' भी है जिसमें वह पहली बार आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म की कहानी 3 लड़कियों पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें: टेरेंस लुईस की पार्टी में मलाइका का हुआ बड़ा नुकसान! Video में गुस्साती दिखीं एक्ट्रेस

रिंकू सिंह ने शाहरुख खान को भी बनाया दीवाना, 5 छक्कों के बाद किंग खान की खुशी का नहीं ठिकाना

करीना कपूर के ईस्टर सेलिब्रेशन को देख फिदा हुए फैंस, जेह और इनाया की क्यूटनेस पर हार बैठेंगे अपना दिल

Latest Bollywood News