Friday, April 19, 2024
Advertisement

टेरेंस लुईस की पार्टी में मलाइका का हुआ बड़ा नुकसान! Video में गुस्साती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड सितारों को अपने इशारो पर नचाने वाले फेमस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) ने अपने बर्थडे से पहले ईस्टर की पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Akanksha Tiwari Updated on: April 10, 2023 9:36 IST
malaika most viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI malaika arora most viral video

कई सितारों को अपनी उंगलियों के इशारों पर नचाने वाले टेरेंस लुईस (Terence Lewis) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे से एक दिन पहले टेरेंस लुईस (Terence Lewis) ने ईस्टर संडे सेलिब्रेट किया और इस खास मौके पर टेरेंस ने अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी भी की, जिसमें शामिल होने के लिए टेरेंस की को-होस्ट गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा पहुंची थी। इस पार्टी के लिए जैसे ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वेन्यू पर पहुंचीं तो उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिससे मलाइका को गुस्सा आ गया।

मलाइका के हाथ से गिरा मोबाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) टेरेंस लुईस (Terence Lewis) की ईस्टर पार्टी में शामिल होने के लिए कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ पहुंची थीं। जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि गीता और मलाइका अपनी टीम से बात कर रही होती हैं कि इसी दौरान मलाइका मोबाइल फोन थामे अपना हाथ ऊपर करती हैं और ठीक उसी वक्त एक शख्स भी हाथ से कुछ इशारा करता है और उसका हाथ मलाइका के फोन पर लग जाता है और वो गिर जाता है। जैसे ही मलाइका का मोबाइल गिरता है वैसे ही एक्ट्रेस को गुस्सा आ जाता है। 

गीता कपूर ने संभाला माहौल

मलाइका अरोड़ा के गुस्से को देखते हुए कोरियोग्राफर गीता कपूर ने तुरंत माहौल को संभालते हुए कहा कि 'अब तू ही इसकी भरपाई करेगा'। इसके बाद दोनों ही सितारे अंदर चले जाते हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा भी बाकी बड़े सेलेब्स की तरह सबसे महंगा वाला आईफोन रखती है जिसकी कीमत लाखों में होती है। ऐसे में मोबाइल गिरने पर नुकसान भी ज्यादा हो सकता है। मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रियलिटी टीवी शो, 'मूविंग इन विद मलाइका' में नजर आई थीं। इसके अलावा मलाइका सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी थीं। 

यह भी पढ़ें: रिंकू सिंह ने शाहरुख खान को भी बनाया दीवाना, 5 छक्कों के बाद किंग खान की खुशी का नहीं ठिकाना

करीना कपूर के ईस्टर सेलिब्रेशन को देख फिदा हुए फैंस, जेह और इनाया की क्यूटनेस पर हार बैठेंगे अपना दिल

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने अभीर से किया वादा, अक्षरा की वजह से आरोही के सपने हुए चकना चूर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement