Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने अभीर से किया वादा, अक्षरा की वजह से आरोही के सपने हुए चकना चूर

अभिनव, अभिमन्यु से डिनर करने के लिए कहता है। अभिमन्यु को आरोही के साथ अपनी डेट के बारे में याद आता है और वह भागकर जाता है। गोयनका अभीर का स्वागत करते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 09, 2023 23:48 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 09 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिमन्यु ने अभीर को रोते हुए देखता है। अभिमन्यु, अभीर से चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह खुद उसकी सर्जरी करेगा। वह अभीर से अक्षरा और अभिनव को बताने के लिए कहता है कि वह घर जा सकता है क्योंकि अगले दो हफ्तों तक कोई सर्जरी नहीं होगी। अभीर, अभिमन्यु से पूछता है कि क्या वह सच कह रहा है। 

आरोही-रूही को समझती है -

रूही, आरोही की डेट खराब करने के लिए अभिमन्यु पर गुस्सा होती है। आरोही, रूही को समझाती है कि अभिमन्यु एक डॉक्टर है और वह व्यस्त हो सकता है। आरोही कहती है कि अगर वह सर्जरी में व्यस्त हो जाती है तो अभिमन्यु भी उसका इंतजार करता है। आरोही, रूही को फ्रिज में रखा केक लाने के लिए कहती है। रूही, आरोही से पूछती है कि क्या वह उदास नहीं है।

अक्षरा का अभिमन्यु के लिए प्यार -
अभिमन्यु, अभीर की जांच करता है। अभिमन्यु को आरोही के साथ अपनी डेट के बारे में याद आता है और वह भाग जाता है। अभिनव, अभिमन्यु से डिनर करने के लिए कहता है। अभिनव कहता है कि अभिमन्यु रात का खाना खा सकता था। अक्षरा कहती है जानें दो आरोही का जन्मदिन है, अगर अभिमन्यु को उसके साथ बाहर जाना है तो क्या होगा। 

मंजरी-अभिमन्यु की लड़ाई -
मंजरी, अभिमन्यु से अभीर की वजह से देर होने को लेकर भिड़ जाती है। आरोही अपना हैंड लोशन ढूंढती है। अभिमन्यु देर से आने के लिए आरोही से माफी मांगता है। वह उसे रात के खाने के लिए बाहर ले जाने का वादा करता है। गोयनका अभीर के स्वागत की तैयारी करता है। 

अभिमन्यु की बेचैनी -
आरोही और महिमा जुड़वा बच्चों के मामले पर अभिमन्यु से चर्चा करती हैं। अभिमन्यु को अपने जुड़वां बच्चों को खोने की याद आती है और वह बेचैन हो जाता है। अक्षरा को भी पता चलता है कि अभिमन्यु जुड़वां बच्चों के मामले में व्यस्त है। वह बेचैन हो जाती है। अक्षरा, अभिमन्यु अक्षरा को देखता है। दोनों भावुक हो जाते हैं। संदीप, अभिमन्यु को अक्षरा और अभीर की मेडिकल हिस्ट्री के बारे में बताते हैं। अक्षरा-अभिनव, अभीर को वापस घर ले जाते हैं। गोयनका अभीर का स्वागत करते हैं। 

Precap: सुहासिनी ने मंजरी को एक साथ गणगौर मनाने के लिए कहा। अभिमन्यु जाने के लिए तैयार हो जाता है। मंजरी ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies Season 19: रिया चक्रवर्ती बनेंगी शो की नई गैंग लीडर? एक्शन मोड में आईं नजर

कौन है Kangana Ranaut के सपनों का राजा? सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाई खलबली

Varun Dhawan-Natasha Dalal: क्या बी टाउन के फेवरेट कपल बनने वाले हैं पैरेंट्स? इस वीडियो से शुरू हुई प्रेग्नेंसी की चर्चा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement