Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कौन है Kangana Ranaut के सपनों का राजा? सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाई खलबली

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इस पोस्ट के कैप्शन ने सोशल मीडिया पर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 09, 2023 21:21 IST
Kangana Ranaut who is the king of actress dreams Social media post with romantic caption created pan- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: कंगना रनौत आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं, इस बार एक्ट्रेस कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और तस्वीरों के साथ एक रोमांटिक कैप्शन पोस्ट किया है। इस पोस्ट ने कंगना के फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है की कौन है ये शख्स? जिसके लिए इतना रोमांटिक कैप्शन लिखा गया है। सोशल मीडिया पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखते ही देखते एक्ट्रेस कंगना रनौत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गया है।  

पोस्ट पर लिखा रोमांटिक कैप्शन -

एक्ट्रेस कंगना ने अपनी तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस कैमरे के समाने क्लोज-अप शॉट्स पोज देते हुए दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "इश्क़ वो आतिश है ग़ालिब लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं।" कंगना रनौत के इस पोस्ट के रोमांटिक कैप्शन ने फैंस को कमेंट्स करने पर मजबूर कर दिया है। इन फोटो में कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं। 

यूजर्स - कौन है जो दिल में हैं
उनके अधिकांश प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर कमेंट्स कर उनके लुक की प्रशंसा की और "बहादुर" होने के लिए उनकी तारीफ की। उनमें से एक यूजर्स ने एक गाने के साथ जवाब दिया, वह सोच रही थी कि वह कौन है जिससे उसे प्यार हो गया। "कौन है जो सपनो में आया, कौन है जो दिल में हैं.. आज खोल दीजिए सारे राज।"

कंगना रनौत का इंटरव्यू -
2021 के एक इंटरव्यू में, कंगना ने कहा था, ''मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं।''

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट -
हाल ही में एक्शन फिल्म 'धाकड़' में देखी गई। कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रही हैं और दिवंगत भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभा रही हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, दिवंगत सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी हैं।

ये भी पढ़ें-

Varun Dhawan-Natasha Dalal: क्या बी टाउन के फेवरेट कपल बनने वाले हैं पैरेंट्स? इस वीडियो से शुरू हुई प्रेग्नेंसी की चर्चा

Anupamaa: वनराज ने अुनपमा को दी खुशखबरी, डिंपल डालेगी आग में घी! नया ट्विस्ट देख हिल जाएगा दिमाग

In Real Love: नेटफ्लिक्स के शो में हुआ बवाल, साक्षी गुप्ता ने इस शख्स पर लगाया आरोप, बोलीं- बिन मर्जी....

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement