Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Anupamaa: वनराज ने अुनपमा को दी खुशखबरी, डिंपल डालेगी आग में घी! नया ट्विस्ट देख हिल जाएगा दिमाग

Anupamaa: समर, अनुपमा को सरप्राइज देने के बारे में सोचाता है, छोटी अनु अुनज को समझती है की अनुपमा वापस आ जाएगी। लीला, वनराज से पूछती है कि वह कहां जा रहा है? वनराज के जवाब से लीला का दिमाग हिला जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 09, 2023 17:38 IST
Anupamaa 09 April 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुपमा नकाब के कारण अनजाने में पाखी और समर को पीटती है। अनुपमा पाखी और समर से पूछती है कि वे यहां क्या कर रहे हो। पाखी, किंजल, समर, पारितोष अनुपमा को खुश करने के लिए उसके लिए कविता पढ़ते हैं। अनुपमा भावुक हो जाती हैं। पारितोष, पाखी, समर और किंजल अनुपमा के चारों ओर डांस करते हैं। अनुपमा अपने बच्चों के लाड़ प्यार करती है। डांस एकेडमी में अनुपमा, पाखी, समर और परितोष को देखकर डिंपल चिढ़ जाती है। वह समर से पूछती है कि उसने उसे नहीं बताया कि सभी आ रहे हैं। समर कहता है कि उन्होंने अनुपमा को सरप्राइज देने के बारे में सोचा। वनराज, अनुपमा को देखकर मुस्कुराता है।

माया का नया खेल -

अनु ने अनुज को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही वापस आएगी। वह आगे अनुज से पूछती है कि क्या उसने अनुपमा से बात की थी। माया, अनु से कहती है कि वह उसे याद कर रही है। माया, अनुज से चर्चा करती है कि अनु के माता-पिता होने के नाते उन्हें अनु को मोबाइल देना चाहिए ताकि वह उसके संपर्क में रहे। अनुज मोबाइल लेने के लिए राजी हो जाता है। माया कहती है कि अनु को अनुज की ज्यादा चिंता है। अनु अनुज से अनुपमा के लिए भी एक साड़ी लाने को कहती है। माया, अनुज से खरीदारी के लिए साथ आने का आग्रह करती है। 

अनुपमा की देखभाल -
वनराज, अनुपमा को नौकरी मिलने की बात बताता है। अनुपमा ने वनराज को बधाई दी। अनुपमा से दोस्ती करने के लिए वनराज हाथ आगे बढ़ाता है। अनुपमा ने वनराज के दोस्ती के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। वनराज, अनुपमा से उस पर भरोसा करने के लिए कहता है क्योंकि वह वास्तव में उसका दोस्त बनना चाहता है। अनुपमा, वनराज की दोस्ती देखने का फैसला करती है। वनराज अपने बच्चों से अनुपमा और घर की देखभाल करने के लिए कहता है।

लीला का वार -
पाखी ने अधिक को मैसेज किया और कहा कि अनुपमा ज्यादा खुश होती अगर वह शामिल होता। अनुपमा अपने बच्चों के साथ समय बिताती हैं। वह समर और डिंपल को अपनी पीठ पीछे नृत्य अकादमी चलाने के लिए धन्यवाद देती है। समर, अनुपमा से उन्हें धन्यवाद नहीं देने के लिए कहता है। लीला, वनराज से पूछती है कि वह कहां जा रहा है। वनराज लीला को बताता है कि वह मुंबई जा रहा है। 

Precap: डिंपल ने अनुपमा की डांस एकेडमी का नाम बदलने का सुझाव दिया। वनराज, अनुज से अनुपमा को पूरी तरह से छोड़ने के लिए कहता है।

ये भी पढ़ें-

In Real Love: नेटफ्लिक्स के शो में हुआ बवाल, साक्षी गुप्ता ने इस शख्स पर लगाया आरोप, बोलीं- बिन मर्जी....

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के प्यार ने मचाई पाखी की जिंदगी में तबाही, सई का नया रूप बना परिवार के लिए मुसीबत

ये रिश्ता क्या कहलाता है: इस शख्स की वजह से अक्षरा-अभिनव की होगी लड़ाई, प्यार के दलदल में अटका अभिमन्यु

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement